Sirsa News: BJP ने सिर्फ चुनिंदा लोगों का किया भला, देश का नहीं - कुमारी सैलजा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2243872

Sirsa News: BJP ने सिर्फ चुनिंदा लोगों का किया भला, देश का नहीं - कुमारी सैलजा

Haryana News: सिरसा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी शैलजा शनिवार को फतेहाबाद जिले में ग्रामीण दौरों पर गईं. इसे साथ ही वह टोहाना विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव जांडली में भी पहुंची.

Sirsa News:  BJP ने सिर्फ चुनिंदा लोगों का किया भला, देश का नहीं - कुमारी सैलजा

Sirsa News: लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही सभी पार्टियों के नेताओं ने प्रचार-प्रसार में अपनी जान झोंक दी है. जैसे-जैसे हरियाणा का चुनाव समिप आ रहा है, वहां के प्रत्याशी अपने-अपने क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान कर रहे हैं. इसी बीच सिरसा से कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी सैलजा फतेहाबाद के गांव जांडली में एक जनसंपर्क अभियान करने पहुंची. यहां कुमारी सैलजा ने ग्रामीणों से वोटों की अपील की, उन्होंने BJP पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा ने अभी तक कुछ लोगों का ही भला किया है. देश का भला उन्होंने अभी तक नहीं किया है. इस बार जनता के सहयोग से निश्चित रूप से कांग्रेस की ही सरकार प्रदेश में बनेगी.

BJP ने देश का नहीं किया भला
सिरसा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी सैलजा शनिवार को फतेहाबाद जिले में ग्रामीण दौरों पर गईं. इसे साथ ही वह टोहाना विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव जांडली में भी पहुंची. वहीं उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए वोटों की अपील की. यहां ग्रामीणों द्वारा कुमारी सैलजा का स्वागत काफी जोरों-शोरों से हुआ. इस दौरान उन्होंने मीडिया के सामने कहा कि मोदी सरकार ने केवल कुछ लोगों का ही भला किया होगा, न की देश का. उन्होंने कहा कि देश की आस्था कांग्रेस सरकार में है. 

ये भी पढ़ें- कोर्ट से बृज भूषण शरण पर आरोप तय, मिल सकती है उम्रकैद की सजा

कांग्रेस को मजबूत करने की कही बात- कुमारी सैलजा
कांग्रेस की विचारधारा में आस्था का भाव है.  कांग्रेस जनहितैषी पार्टी है. इसलिए तो आज कांग्रेस का कारवां लगातार बढ़ रहा है. वह दिन दूर नहीं जब हम निश्चित रूप से जीत दर्ज करेंगे और केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनाएंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास ऐसी बहुत सी योजनाएं हैं जो गरीब, जरूरतमंद, दुकानदारों, लघु उद्योगों और मजदूरों, दलित और पिछड़ा वर्ग के साथ-साथ महिलाओं के लिए है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का मकसद देश को आगे ले जाना है. कुमारी सैलजा ने जनता से सहयोग की अपील करते हुए कांग्रेस को मजबूत करने की बात कही.

Input- Ajay Mehta

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news