Charkhi Dadri News: कोर्ट से बृज भूषण शरण पर आरोप तय, मिल सकती है उम्रकैद की सजा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2243813

Charkhi Dadri News: कोर्ट से बृज भूषण शरण पर आरोप तय, मिल सकती है उम्रकैद की सजा

Haryana News: संगीता फोगाट के पिता महाबीर फोगाट ने इस फैसले पर प्रतिक्रिया दी कि खिलाड़ियों का आंदोलन रंग लाया और उनकी जीत हुई. महिला खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अब मौका मिलेगा.

Charkhi Dadri News: कोर्ट से बृज भूषण शरण पर आरोप तय, मिल सकती है उम्रकैद की सजा

Charkhi Dadri News: दिल्ली कोर्ट ने भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के पूर्व चीफ बृज भूषण शरण सिंह और उनके सेक्रेटरी विनोद तोमर पर महिला रेसलरों के मामले में आरोप तय कर दिया है. इस फैसले के बाद से ही विनेश व संगीता फोगाट के परिजनों ने बेटियों के संघर्ष को सलाम करते हुए न्यायपालिका पर भरोसा जताया है. वहीं बृजभूषण को कोर्ट द्वारा उम्र कैद की सजा मिलने की उम्मीद जताई जा रही है. गांव बलाली में परिजनों ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि भविष्य में बेटियों के साथ ऐसा करने वालों को कई बार सोचना पड़ेगा

खिलाड़ियों का आंदोलन रंग लाया- महाबीर फोगाट
संगीता फोगाट के पिता महाबीर फोगाट ने इस फैसले पर प्रतिक्रिया दी कि खिलाड़ियों का आंदोलन रंग लाया और उनकी जीत हुई. महिला खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अब मौका मिलेगा. साथ ही उन्होंने बृजभूषण को कोर्ट से उम्र कैद की सजा मिलने की उम्मीद जताई है. वहीं उन्होंने कहा कि कोर्ट के फैसले के बाद बिना भय के अब बेटियां रेसलिंग कर सकेंगी. फेडरेशन के तहत प्रेक्टिस कर रही महिला खिलाड़ियों के अलावा अभिभावकों में भी काफी खुशी है. यह बेटियों के हौसले को सलाम है जो उन्होंने लंबी लड़ाई लड़ी और बृजभूषण पर आरोप तय हुए हैं. 

ये भी पढ़ें- AAP, अमित शाह, योगी आदित्यनाथ और BJP पर क्या बोले केजरीवाल, जानें PC की बड़ी बातें

महिला रेसलरों ने इस माहौल में ओलंपिक क्वालीफाई किया 
वहीं विनेश फोगाट के भाई हरविंद्र फोगाट ने कहा कि बाहुबली व ताकतवर के खिलाफ बेटियों का संघर्ष रंग लाया. बेटियों के साथ गलत करने वालों के दिन लद चुके हैं और अब बेटियां रेसलिंग में पहले की अपेक्षा बेहतर प्रदर्शन कर देश के लिए मेडल जीत सकेंगी. बृज भूषण से टक्कर लेने के बाद भी विनेश फोगाट सहित अन्य महिला रेसलरों ने ऐसे माहौल में ओलंपिक क्वालीफाई किया है. अब कोर्ट से ये उम्मीद है कि जल्द से जल्द बृजभूषण व राजीव तोमर को उम्र कैद की सजा मिले. वहीं उन्होंने कहा कि महिला खिलाड़ियों के संघर्ष के कारण ही बृजभूषण का टिकट काटकर बेटे को देनी पड़ी.

Input- Pushpender Kumar

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news