इरफान की बर्थ एनिवर्सरी पर बेटे बाबिल ने पिता को किया याद, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Irrfan Khan Birthday Anniversary: एक्टर बाबिल खान ने पिता इरफान खान की 56वीं बर्थ एनिवर्सरी पर पिता को याद करते हुए इमोशनल फोटो शेयर की है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 7, 2023, 07:03 PM IST
  • बाबिल ने पिता को किया याद
  • शेयर की अनदेखी फोटो
इरफान की बर्थ एनिवर्सरी पर बेटे बाबिल ने पिता को किया याद, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली: Irrfan Khan Birthday Anniversary: दिवंगत अभिनेता इरफान खान की 56वीं जयंती पर शनिवार को उनके बेटे व अभिनेता बाबिल खान ने अपने 'बाबा' को याद करते हुए एक भावुक नोट लिखा.बाबिल खान ने अपने दिवंगत पिता को याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर पुरानी तस्वीर साझा कीं हैं, जिसमें इरफान अपने नन्हें बेटे के साथ सुकून भरे पल बिताते हुए दिख रहे हैं. बाबिल में चार तस्वीरें साझा की हैं.

बाबिल ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

बाबिल ने पोस्ट को कैप्शन दिया- सवाल मुझे रातों को जगाए रखते हैं. वह जो मैंने तब कभी नहीं पूछे थे, वह जो मैं अब कभी नहीं पूछ सकता. मेरी पूछताछ मेरे लिए खुद को बुझाने के लिए छोड़ दी गई है, ठीक है, मैं इसका पता लगा लूंगा. हालांकि मुझे आपकी हंसी याद आती है, मुझे नहीं लगता कि इसका कोई जवाब है.

इरफान खान करियर 
इरफान खान भारत के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक थे. इरफान ने 1988 में ऑस्कर नामांकित फिल्म 'सलाम बॉम्बे' से अपनी शुरूआत की. 30 साल से अधिक के करियर में, पद्म श्री पुरस्कार विजेता अभिनेता ने कुछ बेहतरीन हिंदी सिनेमा के साथ-साथ हॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया.

बाबिल ने कला से किया डेब्यू 
उनके बेटे बाबिल ने 'कला' से अभिनय की शुरूआत की. 'कला' महत्वाकांक्षी गायिका और उनकी दबंग मां के बीच के उतार-चढ़ाव भरे संबंधों के बारे में है. फिल्म में तृप्ति डिमरी और स्वस्तिका मुखर्जी भी हैं.

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: क्या अभिमन्यु और अक्षरा की दूरियां होगी कम, अभिर बदलेगा दोनों का रिश्ता 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़