Bhojpuri Song: इंटरनेट पर छा गया है 'पलंगिया रोवे' गाना, शिल्पी राज की आवाज सुन फैंस बोले 'सुपरहिट'
Advertisement
trendingNow12187520

Bhojpuri Song: इंटरनेट पर छा गया है 'पलंगिया रोवे' गाना, शिल्पी राज की आवाज सुन फैंस बोले 'सुपरहिट'

Bhojpuri Song Palngiya Rowe: शिल्पी राज और नीलम गिरी का नया गाना 'पलंगिया रोवे' इंटरनेट  पर छा गया है. कुछ ही घंटों के अंदर गाना इंटरनेट पर वायरल हो गया. फैंस को गाने के साथ-साथ वीडियो भी बहुत अच्छा लग रहा है.

Bhojpuri Song: इंटरनेट पर छा गया है 'पलंगिया रोवे' गाना,  शिल्पी राज की आवाज सुन फैंस बोले 'सुपरहिट'

Bhojpuri Song Palngiya Rowe: भोजपुरी गाने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. हर छोटे-बड़े इवेंट के दौरान भोजपुरी गाने पर लोग जमकर मौज-मस्ती करते नजर आते हैं. इन दिनों 'पलंगिया रोवे' गाना भी इंटरनेट पर छाया हुआ है. फैंस इस गाने को कमाल का रिस्पांस मिल रहा है. आइए जानते हैं इस गाने को किसने आवाज दी है. 

'पलंगिया रोवे' गाना ने मचाई धूम

'पलंगिया रोवे' गाने को आवाज दी है शिल्पी राज ने. वहीं, गाने के लिरिक्स लिखे हैं छोटू यादव ने. वीडियो में नीलम गीरी कमाल के डांस मूव्स का जादू चलाती नजर आ रही हैं. कुछ घंटों के अंदर इस गाने पर 23 हजार से ज्यादा व्यूज आ गए हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर भी इस गाने से जुड़े ढेर सारे वीडियो देखने के लिए मिल रहे हैं. 

Bhojpuri Song: 'राम जाने' गाने ने जीता फैंस का दिल, जबरदस्त दिखी खेसारी और शिल्पी की जोड़ी

नीलम गिरी के डांस मूव्स ने जीता दिल 

नीलम गिरी को जब भी किसी वीडियो में देखा जाता है, वो कमाल के डांस मूव्स करती दिखी हैं. लेटेस्ट गाने में भी वो फैंस को दिल जीतने में सफल हुई हैं. बैक टू बैक धमाकेदार स्टेप से वो गाने के वीडियो को दमदार बनाती नजर आ रही हैं. साथ ही कलाकारों की कॉस्टयूम भी एक से बढ़कर एक चुनी गई है. 

Bhojpuri Song: अंकुश राजा के 'गलती से' गाने ने मचाया इंटरनेट पर धमाल, फैंस बोले - 'सुपरहिट है भैया'

जमकर हो रही है तारीफ 

बता दें कि लोग ना सिर्फ इस गाने को सुन रहे हैं. बल्कि कमेंट सेक्शन में जमकर सराहना भी हो रही है. एक यूजर ने लिखा, 'गाना बहुत गजब है.' साथ ही शिल्पी राज की आवाज को भी सुपरहिट बताया जा रहा है. बता दें कि शिल्पी राज की दमदार आवाज को फैंस बहुत पसंद करते हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में वो एक बड़ा नाम हैं. 

 

 

Trending news