सिद्धार्थ संग इश्क फरमाने से पहले नीना गुप्ता के दामाद की पत्नी थीं अदिति रॉय हैदरी, जानें इनकी लवस्टोरी
Advertisement
trendingNow12040497

सिद्धार्थ संग इश्क फरमाने से पहले नीना गुप्ता के दामाद की पत्नी थीं अदिति रॉय हैदरी, जानें इनकी लवस्टोरी

Aditi Rao Hydari Siddharth Relationship: न्यू ईयर के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति रॉय हैदरी और साउथ एक्टर सिद्धार्थ ने रिलेशनशिप ऑफिशियल कर दिया है. लवबर्ड्स की लवस्टोरी के साथ साथ जानिए आखिर कौन हैं अदिति रॉय हैदरी के पूर्व पति। उनके पैरेंट्स, पढ़ाई लिखाई से लेकर सबकुछ.

 

अदिति रॉय हैदरी और सिद्धार्थ की वेकेशन फोटो

Aditi Rao Hydari Siddharth: अदिति रॉय हैदरी. एक ऐसा नाम जिनकी एक्टिंग, खूबसूरती और डांस से लेकर हर अंदाज पर फैंस जान छिड़कते हैं. मगर उनकी पर्सनल जिंदगी उतने ही उतार-चढ़ाव से भरी रही है. 17 साल की उम्र में उन्हें पहली बार मोहब्बत हुई तो 25 साल की उम्र में तलाक जैसा झटका झेला. मगर अब अदिति रॉय हैदरी जिंदगी के नए पड़ाव में हैं. जहां एक बार फिर उन्हें प्यार हो गया है. जी हां, अदिति रॉय हैदरी ने साउथ एक्टर सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप को कंफर्म किया है. न्यू ईयर के मौके पर अदिति रॉय हैदरी ने सिद्धार्थ संग रोमांटिक फोटो शेयर की और इस नए सफर के बारे में बताया. चलिए अब इस मौके पर आपको अदिति रॉय हैदरी की अब तक की कहानी बताते हैं, आखिर उनके पहले पति कौन थे, कब और कैसे उन्हें सिद्धार्थ संग प्यार हुआ.

एहसान हैदरी और मशहूर क्लासिकल डांसर और सिंगर विद्या राव की लाडली अदिति का बचपन हैदराबाद से लेकर दिल्ली तक बीता. एक्ट्रेस के पिता हैदराबाद के राजघराने से ताल्लिक रखते हैं. उनके परदादा अकबर हैदरी कुछ समय के लिए हैदराबाद के प्रधानमंत्री पद पर भी रहे थे. तो चाचा असम के राज्यपाल के तौर पर काम कर चुके हैं.

नन्ही अदिति ने खो दिया था पिता को

जब अदिति रॉय हैदरी दो साल की थीं तो उनके पैरेंट्स का तलाक हो गया था. फिर वह मां के साथ दिल्ली आ गईं. महज 6 साल की उम्र में अदिति ने भरतनाट्यम सीखना शुरू कर दिया. इस बीच साल 2013 में एक्ट्रेस के सिर से पिता का साया उठ गया. बात करें अदिति की पढ़ाई-लिखाई की तो उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी के लेडी श्री राम कॉलेज से ग्रेजुएशन किया. कॉलेज में ही अदिति का झुकाव एक्टिंग की ओर होने लगा. बस फिर क्या, उन्होंने साल 2006 में मलयालम फिल्म 'प्रजापति' से करियर की शुरुआत की. जबकि बॉलीवुड में उन्होंने अभिषेक बच्चन की फिल्म 'दिल्ली 6' से कदम रखा.

 

अदिति रॉय हैदरी के पूर्व पति कौन हैं?
अब आते हैं 37 साल की अदिति रॉय हैदरी की लवलाइफ पर तो उन्हें 17 साल की उम्र में पहला प्यार हुआ. वो भी स्कूल में साथ पढ़ने वाले सत्यदीप मिश्रा के साथ. सत्यदीप मिश्रा, का नाम आपको जरूर सुना सुना लग रहा होगा, दरअसल साल 2023 में सत्यदीप मिश्रा ने मशहूर एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी और फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता संग शादी की.

अदिति रॉय हैदरी की पहली शादी
सत्यदीप मिश्रा और अदिति का रिलेशनशिप करीब 4-5 साल रहा था. दोनों ने इस प्यार को शादी में बदला और साल 2007 में ब्याह रचा लिया. मगर दोनों की शादी में जल्द ही खटपट आने लगी. इसका अंत ये हुआ कि दोनों ने 2013 में तलाक ले लिया.

तलाक पर क्या बोली थीं अदिति रॉय हैदरी
अदिति रॉय हैदरी ने 'हिंदुस्तान टाइम्स' को दिए इंटरव्यू में शादी और तलाक को लेकर बात की थी. उन्होंने बताया था कि वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना पसंद नहीं करती हैं. लेकिन ये जरूर कहना चाहेंगी कि जब डिवोर्स हुआ था तो वह बुरी तरह टूट गई थीं.

कब और कैसे शुरू हुई सिद्धार्थ संग अदिति की लवस्टोरी
अदिति रॉय हैदरी और सिद्धार्थ के अफेयर की चर्चा शुरू हुई थी साल 2021 में. जब दोनों ने पहली बार तेलुगू फिल्म 'महा समुंद्रम' में साथ में काम किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक. शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी और दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया. अक्सर दोनों को साथ में स्पॉट भी किया जाता था. मगर न्यू ईयर 2024 के मौके पर पहली बार अदिति ने सिद्धार्थ संग रिलेशनशिप की खबरों को कंफर्म किया. जहां दोनों की रोमांटिक तस्वीर भी सामने आई थी.

Trending news