परिणीति चोपड़ा ने प्रेग्नेंसी रुमर्स का दिया जवाब, VIDEO शेयर कर लिखा- 'फिटेड कपड़ों का युग...'
Advertisement
trendingNow12184121

परिणीति चोपड़ा ने प्रेग्नेंसी रुमर्स का दिया जवाब, VIDEO शेयर कर लिखा- 'फिटेड कपड़ों का युग...'

Parineeti Chopra Ends Pregnancy Rumours: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर प्रेग्नेंसी रुमर्स पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है. पिछले काफी वक्त से परिणीति चोपड़ा को ढीले-ढाले कपड़ों में देखा जा रहा था, जिसके बाद उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों ने जोर पकड़ लिया था.

 

प्रेग्नेंसी रुमर्स पर परिणीति चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी

Parineeti Chopra Ends Pregnancy Rumours: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी अगली फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' (Amar Singh Chamkila) को लेकर लाइमलाइट बटोर रही हैं. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) मुख्य भूमिका यानी अमर सिंह चमकीला का किरदार निभा रहे हैं. वहीं, परिणीति चोपड़ा उनकी पत्नी अमरजोत कौर का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान परिणीति एक काफ्तान ड्रेस पहन के पहुंची थीं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने के रुमर्स आने लगे थे. हालांकि, अब परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम के जरिये एक वीडियो शेयर कर इन सब अफवाहों पर विराम लगा दिया है.

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक ड्रेस पहना और उसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इसी के साथ उन्होंने प्रेग्नेंसी की खबरों को भी महज अफवाह साबित कर दिया. 

April Fool's Day: अक्षय कुमार से लेकर अमिताभ बच्चन तक, जब एक्टर्स ने प्रैंक से छुड़ाए पसीने

परिणीति चोपड़ा ने वीडियो शेयर कर खत्म किए रुमर्स
परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक सफेद रंग की खूबसूरत और फिटेड आउटफिट पहना है. इसके बाद अपनी ब्लैक काफ्तान वाली ड्रेस की फोटो शेयर की, जिसके साथ उन्होंने अलग-अलग मीडिया साइट्स पर उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों की कटिंग को शेयर किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए परिणीति चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा, 'अपने फिटेड कपड़ों के युग में प्रवेश करते हुए.' इस वीडियो में परिणीति ने जो फिटेड आउटफिट पहना है, वह सफेद रंग का एक पैंटसूट है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

कुछ वक्त पहले भी किया था रिएक्ट
बता दें कि कुछ वक्त पहले भी परिणीति चोपड़ा ने प्रेग्नेंसी की खबरों पर रिएक्ट किया था. उन्होंने अपी इंस्टा स्टोरी में लिखा था, 'काफ्तान ड्रेस= प्रेग्नेंसी, ओवरसाइज्ड शर्ट= प्रेग्नेंसी', कंफी इंडियन कुर्ता= प्रेग्नेंसी.'

अप्रैल होने वाला है धमाकेदार, 1-2 या 3 नहीं, पूरी 11 फिल्में करने आ रहीं एंटरटेनमेंट

इम्तियाज अली के कहने पर परिणीति चोपड़ा ने बढ़ाया वजन
फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली ने खुलासा किया था कि उन्होंने परिणीति चोपड़ा को 10 किलो वजन बढ़ाने के लिए कहा था. इम्तियाज अली ने कह था, ''परिणीति ने कहा कि वह 5 साल से ऐसी फिल्म करने का इंतजार कर रही हैं, जिसमें वह गा सकें. मैंने कहा- यह वह फिल्म है. परिणीति ने कहा- मैं इसमें आ रही हूं. मैंने कहा- वाऊ. इसके बाद हमें अहसास हुआ कि यार इसकी शक्ल नहीं मिलती अमरजोत से, फिर मैंने बोला- बहुत आसान काम है, समोसे, मलाई, चाट... ये सब खाना शुरू करो, तब तुम 10 किलो वजह बढ़ा लोगी. कोई भी लड़की ऐसा नहीं करती, कोई लड़का भी ऐसा नहीं कर सकता.''

Trending news