सारण के एक मदरसा में विस्फोट, 2 लोग घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2249840

सारण के एक मदरसा में विस्फोट, 2 लोग घायल

Saran News:गड़खा थाना के पुलिस पदाधिकारी एसआइ अमान अशरफ वहां पहुंचे, लेकिन पुलिस टीम के वहां पहुंचने से पहले मौके पर पहुंचे लोग दोनों घायल को गाड़ी से कहीं लेकर चले गए.

सारण के गड़खा में विस्फोट

Saran: बिहार के सारण में गड़खा थाना क्षेत्र के मोतिराजपुर गांव में 15 मई दिन बुधवार की शाम मदरसा परिसर में धमाके की आवाज के साथ अचानक विस्फोट हो गया. धमाके की आवाज सुनकर वहां आसपास के लोग जुट गए. बताया गया कि इस घटना में मदरसा में रह रहे मढ़ौरा थाना क्षेत्र के ओल्हनपुर गांव निवासी मौलाना इमामुद्दीन के साथ एक 10 वर्षीय बालक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल बालक मुजफ्फरपुर निवासी नूर आलम इस मदरसा में रहकर पढ़ाई कर रहा था. 

घायल की तलाश में भटक रही पुलिस
घटना की सूचना मिलने पर गड़खा थाना के पुलिस पदाधिकारी एसआइ अमान अशरफ वहां पहुंचे, लेकिन पुलिस टीम के वहां पहुंचने से पहले मौके पर पहुंचे लोग दोनों घायल को गाड़ी से कहीं लेकर चले गए. पूछने पर आसपास के लोगों ने बताया कि इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल ले जाया गया है, लेकिन पुलिस भी दोनों घायल की तलाश में भटक रही है.

यह भी पढ़ें:मोतिहारी में 12 साल की बच्ची से हैवानियत, नशे का इंजेक्शन देकर 4 दिन तक किया गैंगरेप

मदरसा के पीछे मिला था बम
मिली जानकारी के अनुसार, मदरसा में रह कर पढ़ाई कर रहे नूर आलम ने मदरसा के पीछे गेंद जैसे दिख रहे बम को हाथ में उठा लिया और अंदर आ गया. हाथ में बम देख मौलाना उसे अपने हाथ में लेकर फेंकना चाह रहे थे कि नीचे नूर आलम के पैर पर गिर पड़ा. इस घटना में नूर आलम के पैर और मौलाना के हाथ फट गए.

रिपोर्ट: राकेश कुमार सिंह

यह भी पढ़ें:Jamui News: जमुई में विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत से हंगामा, हत्या का आरोप

TAGS

Trending news