Motihari: मोतिहारी में 12 साल की नाबालिग से हैवानियत, नशे का इंजेक्शन देकर 4 दिन तक किया गैंगरेप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2248773

Motihari: मोतिहारी में 12 साल की नाबालिग से हैवानियत, नशे का इंजेक्शन देकर 4 दिन तक किया गैंगरेप

Motihari News: जानकारी के मुताबिक, रक्सौल थाना क्षेत्र के 2 लड़कों ने 12 साल की नाबालिग लड़की को बीती 9 मई को बहला-फुसलाकर अगवा कर लिया था. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Motihari Crime News: बिहार के मोतिहारी में इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां 12 साल की नाबालिग लड़की के साथ दरिंदों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं. हैवानों ने नाबालिग लड़की को नशे का इंजेक्शन देकर 4 दिनों तक गैंगरेप किया. इसके बाद दरिंदों की ओर से नाबालिग को धमकी देकर छोड़ दिया गया. अपराधियों की ओर से पीड़ित परिवार को भी जान से मारने की धमकी दी गई है. इसके बाद भी एक रिश्तेदार ने हिम्मत दिखाई और पुलिस में मामला दर्ज कराया. पुलिस ने भी त्वरित कार्रवाई करते हुए एक शख्स को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद से पीड़िता काफी डरी हुई है. पीड़िता के प्राइवेट पार्ट्स से काफी ब्लीडिंग (खून निकलने) की वजह से मुजफ्फरपुर में उसका इलाज चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक, रक्सौल थाना क्षेत्र के 2 लड़कों ने 12 साल की नाबालिग लड़की को बीती 9 मई को बहला-फुसलाकर अगवा कर लिया था. दोनों लड़कों ने पीड़िता को रक्सौल के बाइपास पर स्थित चप्पल फैक्ट्री के पास एक मकान में बंदी बनाकर रखा. जहां उसको नशे का इंजेक्शन देकर उसके साथ गैंगरेप किया गया. पीड़िता के मुताबिक, उसे जब होश आता था, तो आरोपियों के द्वारा फिर इंजेक्शन देकर बेहोश कर दिया जाता था. आरोपियों ने 4 दिनों तक उसके साथ गैंगरेप किया.

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: राजधानी में मुखिया पति व उसके बेटे की दबंगई, किसान को गोली मारी

उसके बाद रविवार (12 मई) की शाम को आरोपियों ने पीड़िता को रामगढ़वा में छोड़ दिया. इस दौरान उन्होंने पीड़िता को धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो जान से मार दिया जाएगा. पीड़िता के परिवार को भी धमकी दी गई. फिर भी पीड़िता के परिवार ने हिम्मत दिखाते हुए बच्ची को लेकर सीधा रक्सौल थाने पहुंचा. बच्ची की हालत उस वक्त काफी गंभीर थी. उसके प्राइवेट पार्ट से लगातार खून बह रहा था. जिसके चलते पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है.

ये भी पढ़ें- Madhepura News: जमीनी विवाद में नाबालिग की पीट- पीटकर हत्या,परिजनों ने किया सड़क जाम

पुलिस ने फिलहाल एक आरोपी जितेंद्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं बाकी आरोपियों की तलाश जारी है. पुलिस का कहना है कि 9 मई को शहर से बच्ची का अपहरण हुआ था. आरोपी उसे आईसीपी बायपास स्थित फ्लावर मिल की सुनसान जगह पर ले गए. फिर उसे नशे का इंजेक्शन दे दे कर अलग-अलग जगहों पर ले जाकर गैंगरेप करते रहे. पीड़िता को जब भी होश आता तो उसे बेहोशी का इंजेक्शन देकर बेहोश कर दिया जाता था. 

Trending news