Panipat News: BJP प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे अमित शाह, स्टार प्रचारकों में गृह मंत्री का नाम शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2241125

Panipat News: BJP प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे अमित शाह, स्टार प्रचारकों में गृह मंत्री का नाम शामिल

Lok Sabha Election 2024: पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि अभी तक 6 रोड शो हो चुके हैं और लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है. वहीं लोगों में बहुत उत्साह देखने को मिल रहा है. उन्होंने कहा कि भरपूर समर्थन मिलने से उम्मीद है कि करनाल लोकसभा क्षेत्र पिछले मार्जिन से ज्यादा वोटो से सीट जीतेंगे.

 

Panipat News: BJP प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे अमित शाह, स्टार प्रचारकों में गृह मंत्री का नाम शामिल

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहा है, वैसे-वैसे सभी पार्टियों के नेता अपनी कमर कसते जा रहे हैं. वहीं चुनाव को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल करनाल लोकसभा क्षेत्र में लगातार रोड शो कर रहे हैं, जिसमे उन्हें भरपूर समर्थन मिल रहा है. तो वहीं दूसरी तरफ प्रदेश में भी जनसभाएं कर भाजपा के पक्ष में वोट डालने की अपील कर रहे हैं. पूर्व मुख्यमंत्री का रोड शो पानीपत ग्रामीण क्षेत्र से होता हुआ आसन कला गांव में पहुंचा, जहां पर पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ पंचायत मंत्री महिपाल ढांडा, राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पवार और सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने गुरुद्वारे में मत्था टेका.

लोकसभा के साथ-साथ हरियाणा विधानसभा का चुनाव भी BJP जितेगी. 
वहीं मीडिया से पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि अभी तक 6 रोड शो हो चुके हैं और लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है. वहीं लोगों में बहुत उत्साह देखने को मिल रहा है. उन्होंने कहा कि भरपूर समर्थन मिलने से उम्मीद है कि करनाल लोकसभा क्षेत्र पिछले मार्जिन से ज्यादा वोटो से सीट जीतेंगे. प्रदेश में सभी जगह जनसभाएं हो रही हैं और लोगों का उत्साह  देखकर मुझे विश्वास है कि हरियाणा की 10 लोकसभा सीट जितने  के साथ BJP के करनाल विधानसभा की भी सीट जीतेगी.

ये भी पढ़ें- दुष्यंत ने की अविस्वास प्रस्ताव की मांग, नायब सैनी बोले- क्या इनके पास हैं विधायक

हरियाणा में अमित शाह की रैली निश्चित 
वहीं विपक्ष द्वारा भाजपा की सीटें कम आने वाले बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि विपक्ष की जो मर्जी आए कहे, क्योंकि यह काम जनता का है विपक्ष का नहीं. 4 जून को सबके सामने परिणाम आ जाएगा. दुष्यंत चौटाला द्वारा हुड्डा को समर्थन देने वाले बयान पर मनोहर लाल ने कहा कि दुष्यंत जो कहना चाहते हैं. कहीं हमें इस मामले में कुछ नहीं कहना तो दूसरी तरफ अजय चौटाला के जांच वाले बयान पर उन्होंने कहा कि अभी हमें कोई शिकायत नहीं मिली है. शिकायत मिलेगी तो जांच करेंगे. हरियाणा में भाजपा के स्टार प्रचारकों की रैलियां 10 तारीख को तय की जाएगी, जिसमें अमित शाह की भी एक रैली होनी निश्चित है.

Input- RAKESH BHAYANA

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news