Gurugram News: गुरुग्राम का ये पावभाजी वाला चुनाव मैदान में करेगा BJP, Congress और JJP उम्मीदवार से दो-दो हाथ
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2240876

Gurugram News: गुरुग्राम का ये पावभाजी वाला चुनाव मैदान में करेगा BJP, Congress और JJP उम्मीदवार से दो-दो हाथ

Kusheshwar Bhagat: लोकसभा, विधानसभा से लेकर राष्ट्रपति तक का चुनाव लड़ चुके कुशेश्वर भगत इस बार गुरुग्राम लोकसभा सीट से अपनी किस्मत आजमाना चाहते हैं. कुशेश्वर का दावा किया कि वह इस बार चुनाव जीतकर जनता की सेवा करेंगे.

Gurugram News: गुरुग्राम का ये पावभाजी वाला चुनाव मैदान में करेगा BJP, Congress और JJP उम्मीदवार से दो-दो हाथ

Gurugram Lok Sabha Elections: हरियाणा में 25 मई को लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है. बीजेपी, कांग्रेस, जेजेपी समेत तमाम राजनीतिक दलों के नेताओं ने चुनाव प्रचार में खुद को झोंक दिया है. अगर बात गुरुग्राम लोकसभा सीट की करें तो यहां बीजेपी राव इंद्रजीत, कांग्रेस से राज बब्बर और जेजेपी से सिंगर फाजिलपुरिया उर्फ राहुल यादव को उम्मीदवार बनाया गया है, लेकिन इस बार कुशेश्वर भगत भी इन तीनों का मुकाबला करने के लिए पूरी तरह तैयार दिख रहे हैं. आइए अब आपका परिचय करा देते हैं कि आखिर कुशेश्वर भगत हैं कौन?

दअसल कुशेश्वर भगत शहर में कई साल से सेक्टर-15 में पाव भाजी की रेहड़ी लगाते हैं. भगत के चुनाव लड़ने की खबर फैलते ही उसकी चर्चा तेज हो गई है. गुरुग्राम से जिन 26 लोगों ने नामांकन दाखिल किया है. इनमें से एक नाम फेमस पावभाजी वाले कुशेश्वर भगत का भी है. 

ये भी पढ़ें: 'किसानों का बोझ' ढोने वाले BJP प्रत्याशी 1000 करोड़ की संपत्ति के मालिक, जिंदल के पास नहीं है एक भी कार

चुनाव लड़ने का पुराना अनुभव 
ऐसा नहीं है कि कुशेश्वर भगत पहली बार चुनाव मैदान में खड़े हुए हैं. वह अपने जीवन में तीन बार लोकसभा, दो बार विधानसभा और दो बार राष्ट्रपति का चुनाव लड़ चुके हैं. उन्होंने कहा कि चुनाव लड़ने का मुख्य कारण शिक्षा और स्वास्थ्य क्षेत्र में सुधार करना है.

राव इंद्रजीत पर साधा निशाना
कुशेश्वर भगत का कहना है कि गुरुग्राम की जनता इस बार बदलाव चाहती है. गुरुग्राम लोकसभा में नौ विधानसभा है, जिसमें 900 समस्याए हैं, लेकिन उनका  कोई हल करने वाला नहीं है. कुशेश्वर ने कहा कि जो नेता 20 साल से राज कर रहा है, उसके लिए जनता के अंदर मोह खत्म हो गया है. अब जनता बदलाव चाहती है. उन्होंने कहा कि भाजपा-जेजेपी और कांग्रेस से जनता का मोहभंग हो गया है. हमारा संगठन काफी मजबूत है. जनता हमें बुला रही है और उनका पूरी तरह से समर्थन भी मिल रहा है.

2017 में लड़ा था राष्ट्रपति का चुनाव 
कुशेश्वर भगत ने बताया कि साल 2017 में उन्होंने आखिरी बार राष्ट्रपति का चुनाव लड़ा था और सात बार विधायकों ने उनका समर्थन भी किया था. वह 1996 से गुरुग्राम में पावभाजी बना रहे हैं और पब्लिक में उनकी डिमांड पर ही चुनाव लड़ रहा हूं.

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news