MP Political News: रानी कमलापति पर ये क्या कह गए गोविंद सिंह? भड़के CM शिवराज ने सुना दी खरी-खोटी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1654915

MP Political News: रानी कमलापति पर ये क्या कह गए गोविंद सिंह? भड़के CM शिवराज ने सुना दी खरी-खोटी

CM Shivraj Angry On Govind Singh: रानी कमलापति (Rani Kamlapti) को लेकर दिए गोविंद सिंह (Govind Singh) के बयान पर बीजेपी ने कमलनाथ (Kamlnath) और सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से माफी की मांग की है. वहीं अब सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी उन्हें खरी खोटी सुना दी है.

MP Political News: रानी कमलापति पर ये क्या कह गए गोविंद सिंह? भड़के CM शिवराज ने सुना दी खरी-खोटी

भोपाल। अंबेडकर जंयती के मौके पर मध्य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस वरिष्ठ नेता डॉक्टर गोविंद सिंह (Govind Singh) ने रानी कमलापति (Rani Kamlapti) को लेकर एक बयान दिया. इससे अब प्रदेश में सियासी पारा चढ़ गया है. उनके बयान का विरोध करते हुए बीजेपी लगातार कमलनाथ (Kamlnath) और सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से माफी की मांग कर रही है. वहीं अब भड़के सीएम शिवराज (CM Shivraj Angry) ने कांग्रेस को खरी खोटी सुना दी है.

क्या कहा था गोविंद सिंह ने
आंबेडकर जयंती के मौके पर डॉ गोविंद सिंह ने भिंड में आयोजित एक कार्यक्रम शामिल होने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने  के मंच से लोगों को संबोधित करते हुए कहा था कि रानी कमलापति को कोई नहीं जानता, भाजपा ढूंढ-ढूंढकर नाम रख रही है.

ये भी पढ़ें: BJP सांसद के वीडियो से बढ़ा सियासी पारा, कांग्रेस ने ली चुटकी, निशाने पर आई सरकार

भड़के मुख्यमंत्री ने सुनाई खरी-खोटी
नेता प्रतिपक्ष के बयान को मुख्यमंत्री शिवराज ने आदिवासी समाज का अपमान बताया. उन्होंने कहा कि आदिवासी वर्ग कांग्रेस को माफ नहीं करेगा. रानी कमलापति भोपाल की अंतिम हिंदू शासक थी, गोंड रानी थी, स्वाभिमानी थी. छोटे तालाब और बड़े तालाब के पानी में आज भी उनके बलिदान की गूंज सुनाई देती है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ नेहरू खानदान का नाम जानती है. कांग्रेस के लिए नेहरू खानदान के अलावा कोई महापुरुष नहीं हुआ. उन्होंने कभी भी क्रांतिकारियों, देश के महापुरुषों का सम्मान ही नहीं किया. मैडम सोनिया गांधी को जवाब देना चाहिए क्या कांग्रेस का यही दृष्टिकोण है.

ये भी पढ़ें: जहां बिछाए जाते थे फूल वहीं बहा डॉन का खून; जानिए कैसे चढ़ी राजनीति की सीढ़ी

कांग्रेस को तकलीफ हो रही है
कांग्रेस बताए कमलापार्क का नाम किसके नाम पर रखा गया. बीजेपी की सरकार आने के बाद सभी महापुरुष और क्रांतिकारियों को महिमामंडित करने का काम किया गया. कम से कम हमारी आदिवासी भाई बहनों की गौरव और महिला रानी कमलापति का अपमान मत करो. कांग्रेस ने कभी कुछ नहीं किया बीजेपी कर रही है तो तकलीफ हो रही है.

Child Desi Jugaad: कबूतर को पानी पिलाने का देसी जुगाड़, बच्चे का वीडियो देख लोग कर रहे हैं सलाम

Trending news