महाकाल मंदिर गर्भगृह में बुजुर्ग महिला का हंगामा, बैरिकेडिंग कूद कर किया शिव का जलाभिषेक
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1617292

महाकाल मंदिर गर्भगृह में बुजुर्ग महिला का हंगामा, बैरिकेडिंग कूद कर किया शिव का जलाभिषेक

उज्जैन में बाबा महाकाल (ujjain mahakal mandir) के धाम में रविवार दोपहर में उस वक़्त हंगामा खड़ा हो गया जब अचानक एक अज्ञात बुजुर्ग महिला 3.5 फुट का बैरिकेडिंग कूद कर गणेश मंडपम से नंदी हॉल में प्रवेश कर गई.

महाकाल मंदिर गर्भगृह में बुजुर्ग महिला का हंगामा, बैरिकेडिंग कूद कर किया शिव का जलाभिषेक

राहुल सिंह राठौड़/ उज्जैन: उज्जैन में बाबा महाकाल (ujjain mahakal mandir) के धाम में रविवार दोपहर में उस वक़्त हंगामा खड़ा हो गया जब अचानक एक अज्ञात बुजुर्ग महिला 3.5 फुट का बैरिकेडिंग कूद कर गणेश मंडपम से नंदी हॉल में प्रवेश कर गई. जहां से सीधा गर्भगृह में पहुंची और दर्शन कर निकल गई.

बता दें कि मौके पर मौजूद सुरक्षा कर्मी और पुलिस कर्मियों ने महिला को रोकने की भी कोशिश की लेकिन बेकाबू और गुस्से से आगबबूला महिला किसी की सुनने को तैयार नहीं थी. महिला ने गर्भगृह में ही चिल्लाना शुरू कर दिया. उन्होंने सुरक्षाकर्मियों को धक्का दिया और बाबा का जलाभिषेक भी किया.

सिर्फ 2 मिनट में चमकाएं तांबे के बर्तन, बस इस चीज की होगी जरूरत

भगवान की दर्शन नहीं कर पा रही थी महिला
बताया जा रहा है कि महिला दर्शन करने वालों की भीड़ की वजह से भगवान के दर्शन दूर से नहीं कर पा रही थी. जिससे वो गुस्सा हो गई और अव्यवस्थाओं को लेकर उसने हंगामा खड़ा कर दिया. महिला वीडियो में 1500 रुपये रसीद शुल्क का भी कहती सुनाई पड़ रही है कि दर्शन करने के मंदिर वाले 1500 रुपये ले रहे हैं. हालांकि वो कितना सही बोल रही है, अब ये जांज का विषय का है.

जांच में जुटी पुलिस
हालांकि अब तक मामले में मंदिर समिति की और से कोई भी स्पष्टीकरण सामने नहीं आया है. पता किया जा रहा है महिला ने 250 की रसीद ली थी या महिला आम दर्शनार्थियों के साथ निशुल्क वाली लाइन में लग कर मंदिर में आई थी और 250 रुपये की रसीद की लाइन में पहुंच गई. जहां से बैरिकेडिंग कूद सीधा गर्भ गृह में प्रवेश कर गई. महिला कौन है, कहां से आई? इसकी सूचना भी किसी को नहीं है. मंदिर समिति जांच में जुटी है.

Trending news