गोविंद देव जी की शरण में पहुंचे मंत्री खाचरियावास, बोले मुझे 40-50 हजार वोटो से जीत दिलाएंगे गोविंद देवजी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1929693

गोविंद देव जी की शरण में पहुंचे मंत्री खाचरियावास, बोले मुझे 40-50 हजार वोटो से जीत दिलाएंगे गोविंद देवजी

Rajasthan News: गोविंद देव जी की शरण में पहुंचे मंत्री खाचरियावास, मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास को सिविल लाइन विधानसभा क्षेत्र से दोबारा टिकट दिया है. 

 

गोविंद देव जी की शरण में पहुंचे मंत्री खाचरियावास, बोले मुझे 40-50 हजार वोटो से जीत दिलाएंगे गोविंद देवजी

Rajasthan News: चुनाव का टिकट मिलने के बाद नेता भगवान की शरण में पहुंच रहे हैं. कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास भी आज शहर की आराध्य देव ठाकुर जी गोविंद देव जी के दर पर पहुंचे. खाचरियावास सिविल लाइन से गोविंद देवजी तक पदयात्रा करते हुए पहुंचे. इस मौके पर खाचरियावास ने कहा कि गोविंदजी महाराज से आशीर्वाद लिया है. गोविंद देव जी मुझे सिविल लाइन से 40-50 से ज्यादा वोटो से चुनाव जितवाएंगे.

कांग्रेस ने मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास को सिविल लाइन विधानसभा क्षेत्र से दोबारा टिकट दिया है. टिकट मिलने के बाद आज सुबह खाचरियावास ने सिविल लाइन स्थित आवास से पदयात्रा शुरू की. विभिन्न मार्गो से होते हुए खाचरियावास शहर की आराध्य देव गोविंद देव जी के मंदिर पहुंचे. इस दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भजन कीर्तन करते हुए साथ चल रहे थे. मंदिर में दर्शनों के बाद प्रताप सिंह खाचरियावास ने महा मौजूद लोगों से संवाद भी किया. मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने आज शहर के आराध्य देव गोविंद देवजी तक पदयात्रा कर एक तरह से चुनावी प्रचार अभियान की शुरुआत की.

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि आप बाहर निकाल कर अपनी जान की परवाह किए, बगैर दूसरों के लिए अपनी जान लड़ा देते हो तो आपकी मदद ठाकुर जी करता है.  क्योंकि जब आप किसी और के लड़ाई लड़ने निकालते हो तो ठाकुर जी आपकी ताकत को दोगुना बना देते है.. यह मैंने महसूस किया है. जब मैं किसी और के लिए लड़ने निकला तो ठाकुर जी मेरे साथ रहे. जब खुद के लिए लड़ने निकला तो ठाकुर जी भी मेरे साथ थे. मैं किसी पार्टी में था ना किसी सरकार में था ठाकुर जी का आशीर्वाद साथ था कि जमाना खड़ा हो गया. हमारे पास बहुत से लोग आते है. काम के लिए फोन भी करते हैं, माथाफोड़ी होती है लेकिन काम उसी का होता है जिसकी कृपा गोविंद देव जी की कृपा होती है.. हम तो निमित्त मात्र. काम भगवान की कृपा से होते हैंm

सिविल लाइन से मांगी जीत, राजस्थान के लिए भी मांगा आशीर्वाद

खाचरियावास ने कहा कि भगवान माहौल बनाते हैं, हमें यदि इतना मौका भी मिला है तो उनकी बड़ी कृपा है आज गोविंद जी महाराज से आशीर्वाद लिया है 40- 50 हजार से ज्यादा वोटो से गोविंद देव जी महाराज जिताएंगे यह विश्वास है. मुझे गोविंद देव जी की आशीर्वाद मिल गया है इसलिए जयपुर से आशीर्वाद मिलेगा, राजस्थान से आशीर्वाद मिलेगा और गोविंद देव जी महाराज की कृपा से आगे बढ़ेंगे. गोविंद देव जी कृपा से सिविल लाइन विजय होकर आगे बढ़ेंगे आज तक गोविंद देव जी महाराज की कृपा से आशीर्वाद लेकर काम किया जो भी काम करेंगे उसके लिए जान लड़ा देंगे लेकिन कभी झुकेंगे नहीं चाहे जान चली जाए. आन-बान और शान के साथ काम किया है कभी घबराए नहीं झुके नहीं जब भी जनता की आवाज उठेगी ठाकुर जी की आशीर्वाद से लड़ाई लड़ेंगे सबका विश्वास करेंगे गोविंद देव जी महाराज सब की मनोकामना पूरी करेंगे.

खाचरियावास ने कहा की जयपुर की आराध्य देव गोविंद देव जी महाराज के बारे में कहा जाता है कि ठाकुर जी का विग्रह एक गोविंददेवजो जी का एक मदन मोहन जी करौली एक गोपीनाथ जी का है. जयपुर का राजा स्टेट टाइम से जयपुर के ठिकाने के मालिक गोविंद देव जी महाराज है आज भी परंपरा है. हमारा विश्वास इतना जबरदस्त होना चाहिए कि ठाकुर जी कृपा करें.

मेरे ऊपर भी कृपा बरसाएंगे

खाचरियावास ने कहा कि भगवान सबका भला करते हैं. पक्षी जीव जंतु पेड़ पौधे सब कुछ मेरा है कृष्ण भगवान का भगवान को बांटा नहीं जा सकता सब पर कृपा करेंगे मेरे ऊपर भी कृपा बरसाएंगे कि मैं चुनाव जीत कर रहूं.

ये भी पढ़ें- 

Dussehra 2023: ब्यावर में भगवान राम के बाणों की बौछार के साथ चूर हुआ दशानन, रावण दहन को देखने उमड़ा जन सैलाब

Dussehra 2023: विजयादशमी के अवसर पर 'रावण दहन' कार्यक्रम में शामिल हुए CM अशोक गहलोत, बोले- 'झूठ' फैलाने वालों का जनता करेगी वध

Trending news