शाहपुरा: जनसंख्या समाधान फाउंडेशन ने, पीएम के नाम सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1254177

शाहपुरा: जनसंख्या समाधान फाउंडेशन ने, पीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

जयपुर के शाहपुरा में विश्व जनसंख्या दिवस पर जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के पदाधिकारियों ने तहसीलदार को प्रधानमंत्री मोदी के नाम ज्ञापन सौंपा.ज्ञापन में फाउंडेशन कि ओर से शीघ्र जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने की मांग की गयी है.

ज्ञापन सौंपते जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के सदस्य

Jaipur: जयपुर के शाहपुरा में विश्व जनसंख्या दिवस पर जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के पदाधिकारियों ने तहसीलदार को प्रधानमंत्री मोदी के नाम ज्ञापन सौंपा.ज्ञापन में फाउंडेशन कि ओर से शीघ्र जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने की मांग की गयी है. इस मौके पर फाउंडेशन के प्रदेश उपाध्यक्ष पवन शर्मा जवानपुरा ने बताया कि देश में तेजी से बढ़ती जनसंख्या आने वाले समय में भहवाय रूप ले लेगी, जो देश के लिये बहुत घातक साबित होगी, इसलिये आज देश के प्रधानमंत्री को जनसंख्या नियंत्रण पर कानून बनाना अतिआवश्यकता है.

साथ ही प्रदेश उपाध्यक्ष पवन शर्मा ने कहा कि अब समय आ गया है केंद्र सरकार को अविलंब जनसंख्या नीति बनानी चाहिए. देश में बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, गरीबी, भुखमरी इन सभी का कारण बढ़ती हुई आबादी हैं. महिला मोर्चा महासचिव किरण शर्मा ने जनसंख्या फाउंडेशन के कार्यक्रमों की उपस्थित लोगों को  जनसंख्या नियंत्रण कानून के बारे में जानकारी दी. पंचायत समिति सदस्य अर्जुन कसाना ने कहा कि देश के हालात बेहद चिंताजनक हो रहें हैं, सरकार को शीघ्र जनसंख्या नियंत्रण के लिए कानून पर विचार करना चाहिए. देश में सभी पर समान रूप से दो बच्चों का कानून लागू होना चाहिए. विश्व हिंदू परिषद के लक्ष्मण पूनिया ने गांव-गांव में जन जागरण अभियान चलाने का आह्वान किया. साथ ही पूर्व जिला पार्षद फूलचंद बड़बड़वाल ने ज्यादा से ज्यादा संख्या में इस अभियान से जुडऩे की बात कही. इस मौके पर युवा नेता चंद्रशेखर व्यास एवं ओमप्रकाश भडाणा ने भी विचार व्यक्त किए.

इस दौरान महिला मोर्चा महासचिव किरण शर्मा, श्रीराम सेवा समिति के रमेश कुमावत, दुर्गा प्रसाद शर्मा, पूर्व पार्षद फूलचंद बड़बड़वाल, गोविंद सेवा समिति के ओमप्रकाश भडाणा, विहिप के लक्ष्मण पूनिया, चंद्रशेखर व्यास, श्याम सुंदर शर्मा, भाजपा की रेणु चौधरी सहित कई लोग उपस्थित रहें.

Reporter - Amit Yadav

यह भी पढ़ेंः Udaipur Kanhaiyalal Murder Case Update: हत्या के आरोपियों को NIA आज फिर करेगी कोर्ट में पेश, कौन-कौन हैं शामिल
अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news