Pratap Singh Khachariyawas ने अमित शाह पर साधा बड़ा निशाना, देखिए क्या बोले
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1761137

Pratap Singh Khachariyawas ने अमित शाह पर साधा बड़ा निशाना, देखिए क्या बोले

Khachariyawas target on Amit Shah: प्रताप सिंह खाचरियावास ने पलटवार करते हुए कहा कि कन्हैया लाल के हत्यारे को राजस्थान सरकार ने तुरंत कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के भीतर हिरासत में लिया था. खाचरियावास ने कहा कि हमने तब ही कहा था कि धर्म के नाम पर जो इस तरह के घटना को अंजाम देते है उन्हें ठोक कर मार देना चाहिए. खाचरियावास ने कहा कि गृह मंत्री शाह की जोधपुर में अशोक गहलोत और राजस्थान की जनता को धमकाने की भाषा को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

Pratap Singh Khachariyawas ने अमित शाह पर साधा बड़ा निशाना, देखिए क्या बोले

Pratap Singh Khachariyawas target on Amit Shah: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज राजस्थान के उदयपुर दौरे पर थे. अमित शाह के दौरे और उनके बयान पर कांग्रेस नेताओं की पैनी नजर थी. शाह के इस दौरे के अभी  24 घंटे भी नहीं बीते कि खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने अमित शाह के राजस्थान दौरे पर पलटवार किया है. अमित शाह के उस बयान पर जिसमें कहा कि उदयपुर में कन्हैया लाल के हत्यारे को राजस्थान के पुलिस ने नहीं बल्कि एनआईए (NIA) ने पकड़ा. खाचरियावास ने बड़ा हमला किया.

प्रताप सिंह खाचरियावास का अमित शाह पर पलटवार

प्रताप सिंह खाचरियावास ने पलटवार करते हुए कहा कि कन्हैया लाल के हत्यारे को राजस्थान सरकार ने तुरंत कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के भीतर हिरासत में लिया था. खाचरियावास ने कहा कि हमने तब ही कहा था कि धर्म के नाम पर जो इस तरह के घटना को अंजाम देते है उन्हें ठोक कर मार देना चाहिए. खाचरियावास ने कहा कि गृह मंत्री शाह की जोधपुर में अशोक गहलोत और राजस्थान की जनता को धमकाने की भाषा को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. 

बता दें कि उदयपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने गहलोत सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि कन्हैया लाल को सुरक्षा नहीं दी, जब तक वो मर गए तब तक आपकी पुलिस यानि राजस्थान की पुलिस चुप चाप तमाशबीन रही. अमित शाह ने कहा कि आप तो आरोपियों को पकड़ना भी नहीं चाहते थे, उन्हें एनआईए (NIA) ने पकड़ा. गहलोत सरकार राजनीति कर रही है. गृहमंत्री ने कहा कि राजस्थान सरकार स्पेशल कोर्ट नहीं बनाती है, वरना तो अभी तक कन्हैया लाल के दोषियों को फांसी पर लटका चुके होते. इनको शर्म आनी चाहिए, ये वोटबैंक की राजनीति करते हैं.

ये भी पढ़ें- परिवारवाद के बहाने शाह ने कांग्रेस को घेरा तो डोटासरा ने भी गिनवा दिए भाजपा नेताओं के नाम

देश को हिंदू मुस्लिम में बांटने वालों को यह पता होना चाहिए कि राजस्थान में कानून व्यवस्था भाजपा शासित राज्यों से 100 गुना बेहतर है. यूपी, एमपी से काफी बेहतर राजस्थान की  कानून व्यवस्था है . मीडिया से बात करते हुए खाचरियावास ने कहा कि शाह जोधपुर आकर कहते हैं कि हम आ गए, आप कुर्सी खाली करो, राजस्थान की जनता को और मुखिया को धमकी देते हैं, यह बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. खाचरियावास ने कहा अमित शाह ने जो भाषा इस्तेमाल किया है , वो गृहमंत्री की भाषा नहीं है.

बात दें कि उदयपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने गहलोत सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि कन्हैया लाल को सुरक्षा इन्होने नहीं दी, जब तक वो मर गए तब तक आपकी पुलिस चुप रही. आप तो आरोपियों को पकड़ना भी नहीं चाहते थे, उन्हें एनआईए ने पकड़ा. गहलोत सरकार राजनीति कर रही है. गृहमंत्री ने कहा कि राजस्थान सरकार स्पेशल कोर्ट नहीं बनाती है, वरना तो अभी तक कन्हैया लाल के दोषियों को फांसी पर लटका चुके होते. इनको शर्म आनी चाहिए, ये वोटबैंक की राजनीति करते हैं.

जयपुर में बम बलास्ट को लेकर खाचरियावास ने बीजेपी पर साधा निशाना

खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि साल 2008 में वसुंधरा सरकार थी. उस समय जयपुर में बम बलास्ट हुआ था. भाजपा ने केस में कमजोर पैरवी की उस समय तो बीजेपी सरकार का का फेल्योर है. तत्कालीन भाजपा सरकार की ओर से उस समय न तो पीड़ितों को अच्छा पैकेज दिया गया और न ही बम बलास्ट केस की मजबूत चार्जशीट बनाई. 

Trending news