Karauli News: प्रताप सिंह खाचरियावास ने वन नेशन वन इलेक्शन को भाजपा का ध्यान भटकाने वाला नाटक बताया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1852426

Karauli News: प्रताप सिंह खाचरियावास ने वन नेशन वन इलेक्शन को भाजपा का ध्यान भटकाने वाला नाटक बताया

Karauli News: खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास और राजस्थान खाद बीज निगम के अध्यक्ष धीरज गुर्जर करौली दौरे पर रहे. इस दौरान मंत्री प्रताप सिंह खाचारवास ने वन नेशन वन इलेक्शन को भाजपा का ध्यान भटकाने वाला नाटक बताया है.

Karauli News: प्रताप सिंह खाचरियावास ने वन नेशन वन इलेक्शन को भाजपा का ध्यान भटकाने वाला नाटक बताया

Karauli News: खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री एवं जिला पर्यवेक्षक प्रताप सिंह खाचरियावास और राजस्थान खाद बीज निगम के अध्यक्ष धीरज गुर्जर करौली दौरे पर रहे. इस दौरान मंत्री प्रताप सिंह खाचारवास ने वन नेशन वन इलेक्शन को भाजपा का ध्यान भटकाने वाला नाटक बताया है.

खाचरियावास करौली दौरे पर

करौली जिला कांग्रेस पर्यवेक्षक के रूप में राजस्थान के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास और खाद बीज निगम के अध्यक्ष धीरज गुर्जर करौली सर्किट हाउस कांग्रेस की टिकट के दावेदारों से संवाद करने और बायोडाटा लेने के लिए  पहुंचे. मंत्री ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आभार जताया साथ ही अपने संबोधन मे कहा कि कांग्रेस अनुशासन वाली लोकतांत्रिक पार्टी है वह यहां प्रत्येक टिकट मांगने वाले कांग्रेसी से मिलूंगा.

भाजपा का ध्यान भटकाने वाला नाटक- खाचरियावास 

मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास और धीरज गुर्जर के पहुंचने की सूचना पाकर करौली, हिंडौन ,सपोटरा और टोडाभीम से बड़ी संख्या में कांग्रेस के टिकिट दावेदार सर्किट हाउस पहुंचे. 

इस दौरान मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि भाजपा के पास कुछ रह नहीं गया जो वन नेशन वन इलेक्शन का मुद्दा लेकर चुनाव में जाना चाहते हैं महंगाई, बेरोजगारी से ध्यान भटकने का काम बीजेपी कर रही है. खाचरियावास ने कहा कि वोट के लिए नारा दिया था बीजेपी को वोट दो अबकी बार भाजपा सरकार, महंगाई की मार बीजेपी की सरकार आई क्या हुआ.

ये भी पढ़ें- प्रतापगढ़ निर्वस्त्र कांड: अशोक गहलोत ने की पीड़िता से मुलाकात, 10 लाख रुपए और सरकारी नौकरी की घोषणा

उन्होंने महगाई, नोटबन्दी सहित अन्य मुद्दों पर पर भी केंद्र की भाजपा सरकार को घेरा. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस सरकार द्वारा किए जा रहे विभिन्न कार्यों की सराहना की साथ ही विभिन्न योजनाओं के माध्यम से आम लोगों को मिलने वाले लाभ की जानकारी दी.

Trending news