प्रतापगढ़ निर्वस्त्र कांड: अशोक गहलोत ने की पीड़िता से मुलाकात, 10 लाख रुपए और सरकारी नौकरी की घोषणा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1852317

प्रतापगढ़ निर्वस्त्र कांड: अशोक गहलोत ने की पीड़िता से मुलाकात, 10 लाख रुपए और सरकारी नौकरी की घोषणा

Pratapgarh naked parade scandal: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने पीड़िता को सरकारी नौकरी और 10 लाख रुपए की सहायता देने की घोषणा की है. 

प्रतापगढ़ निर्वस्त्र कांड: अशोक गहलोत ने की पीड़िता से मुलाकात, 10 लाख रुपए और सरकारी नौकरी की घोषणा

Pratapgarh naked parade scandal: प्रतापगढ़ जिले के धरियावद पति द्वारा महिला को नग्न घुमाने के मामले में पुलिस ने एक्शन लेते हुए आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसी बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पीड़िता से मुलाकात की है. सीएम गहलोत ने पीड़िता को सरकारी नौकरी और 10 लाख रुपए की सहायता देने की घोषणा की है. 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पीडिता के होने वाले बच्चे की बेहतर परवरिश के लिए नौकरी और 10 लाख रुपए की FD करवाने की घोषणा की है. वहीं प्रधानमंत्री मोदी पर सीएम गहलोत ने निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा इसे मणिपुर की घटना जैसी घटना बता रही है, लेकिन दोनों में रात दिन का अंतर है.

फास्‍ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा मुकदमा : गहलोत

राजस्थान पुलिस द्वारा प्रतापगढ़ जिले में एक महिला को नग्न घुमाने के मामले में आठ आरोपियों को हिरासत में लेने के बाद, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि इन पर फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाया जाएगा. सीएम गहलोत ने कहा कि सभ्य समाज में ऐसे अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है. इन अपराधियों को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे डाला जाएगा और फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर सजा दी जाएगी. गहलोत ने अपने ट्वीट में कहा, ''प्रतापगढ़ जिले में माता-पिता और ससुराल वालों के बीच पारिवारिक विवाद में एक महिला को ससुराल वालों द्वारा निर्वस्त्र करने का वीडियो सामने आया है. 

गहलोत ने कहा, ''पुलिस महानिदेशक को निर्देश दिया गया है कि एडीजी क्राइम को मौके पर भेजकर इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए. सभ्य समाज में ऐसे अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है. इन अपराधियों को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे डाला जाएगा और फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाया जाएगा और सजा दी जाएगी.

इस बीच, डीजीपी उमेश मिश्रा ने कहा कि प्रतापगढ़ में महिला से दुराचार के मामले में 10 लोगों को नामजद किया गया है. इनमें से आठ को हिरासत में लिया गया है जिनमें मुख्य आरोपी भी शामिल है. मिश्रा ने कहा, महिला ने अपने पति कान्हा गमेती के साथ-साथ सूरज, वेनिया, नेतिया, नाथू और महेंद्र के खिलाफ मोटरसाइकिल पर ले जाने और नग्न अवस्था में पति के घर से बाहर ले जाने की शिकायत दर्ज कराई है. डीजीपी ने कहा, मुख्य आरोपी पति कान्हा नेतियान, बेनिया और पिंटू और एक बाल अपचारी को आसपास खड़े पुनिया, खेतिया, मोतीलाल और अन्य लोगों के साथ हिरासत में लिया गया है.

ये भी पढ़िए-

Rajasthan Politics: हो गया तय, सचिन पायलट राजस्थान की इस विधानसभा सीट से लड़ेंगे चुनाव

Rajasthan Weather Update: किसानों की होगी बल्ले-बल्ले, मौसम विभाग ने बारिश को लेकर जारी किया अलर्ट

Trending news