Kanpur Accident: कानपुर में भीषण सड़क हादसे में तीन महिलाओं की मौत, तेज रफ्तार वैन ने 5 को कुचला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2257986

Kanpur Accident: कानपुर में भीषण सड़क हादसे में तीन महिलाओं की मौत, तेज रफ्तार वैन ने 5 को कुचला

Kanpur News: कानपुर में एक तेज रफ्तार वैन ने सड़क पार कर रही पांच महिलाओं को कुचल डाला. इनमे से तीन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक महिला वा किशोरी गंभीर रूप से जख्मी हो गई.

Kanpur Accident: कानपुर में भीषण सड़क हादसे में तीन महिलाओं की मौत, तेज रफ्तार वैन ने 5 को कुचला

Kanpur News: कानपुर महाराजपुर थाना क्षेत्र के हाथीपुर फ्लाईओवर पर मंगलवार की शाम एक तेज रफ्तार वैन ने सड़क पार कर रही पांच महिलाओं को कुचल डाला. इनमे से तीन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक महिला वा किशोरी गंभीर रूप से जख्मी हो गई. जिन्हें पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. 

तेज रफ्तार वैन की चपेट में आईं
जानकारी के मुताबिक चकेरी के श्याम नगर निवासी 50 वर्षीय पूनम पांडे ,रूपा तिवारी, सरिता द्विवेदी ,चंचल,अपर्णा देर शाम हाथीपुर फ्लाई ओवर के पास हाईवे पार कर रहीं थीं. इसी दौरान फतेहपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार इको वैन की चपेट में आ गईं. जिसमें पूनम,रूपा और सरिता की मौत हो गई जबकि चंचल और अपर्णा गंभीर रूप से घायल हो गईं. जिन्हें पुलिस ने इलाज के लिए पहले कांशीराम और फिर जिला अस्पताल भिजवाया.

मालिक और ड्राइवर की तलाश में जुटी पुलिस
वहीं हादसे के बाद कार फ्लाई ओवर के ऊपर जाकर पलट गई लेकिन इसे चला रहा ड्राइवर और अन्य मौके से गाड़ी छोड़ फरार हो गए.पुलिस फिलहाल गाड़ी के नंबर के आधार पर इसके मालिक और ड्राइवर की तलाश में जुट गई है. 

क्यो बोले डीसीपी ईस्ट
डीसीपी ईस्ट एसके सिंह ने बताया की हादसे में तीन महिलाओं की मौत हुई है. वहीं एक किशोरी सहित दो घायलों को इलाज के लिए भेजा गया है. मामले में वैन मालिक और चालक की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें - Noida News: ग्रेटर नोएडा ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर खड़े ट्रक से भिड़ी कार, अंदर फंसे बच्चों में मची चीख पुकार

यह भी पढ़ें - Kanpur News: पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, मुठभेड़ में पुलिस ने किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ें -  kanpur accident: कार सवार के लिए मौत बनकर आया डीसीएम, तीन की मौत, 2 CHC में भर्ती

 

 

 

TAGS

Trending news