kanpur accident: कार सवार के लिए मौत बनकर आया डीसीएम, तीन की मौत, 2 CHC में भर्ती
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2224941

kanpur accident: कार सवार के लिए मौत बनकर आया डीसीएम, तीन की मौत, 2 CHC में भर्ती

kanpur accident: कानपुर में स्विफ्ट कार और डंफर ट्रक में ओवर टेकिंग के चलते जोरदार टक्कर हो गई है. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई.  

 

kanpur accident

kanpur accident: कानपुर में दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है. यहां पर स्विफ्ट कार और डंफर ट्रक में ओवर टेकिंग के चलते जोरदार टक्कर हो गई है. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए है. आस-पास  मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया है. साथ सभी घायलों के उपचार हेतु बिधनू सीएचसी पहुंचाया जहां डाक्टर ने घायलों को कानपुर के लिए रेफर कर दिया. 
 
दरअसल पूरा मामला बिधनू थाना क्षेत्र के माधव बाग बजार के सामने का है. पुलिस की जांच में पता चला है कि कार सवार घाटमपुर से कानपुर की ओर आ रहे थे. तभी डीसीएम में सामने से जोरदार टक्कर मार दी. हादसे के बाद कानपुर सागर हाइवे में जाम लग गया.  

बिजनौर में भी दर्दनाक सड़क हादसा

बिजनौर में भी दर्दनाक सड़क हादसे की घटना सामने आई है. यहां पर तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी ने एक बाइक में टक्कर मार दी. जिसमें बाइक पर सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरे ने मेरठ में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. तीनों की आपस में गहरी दोस्ती थी, जोकि शादी समारोह से वापस लौटते हुए हादसे का ​शिकार हो गए. इनकी मौत से तीनों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है. 

बढ़ापुर के मोहल्ला नौमी के रहने वाले प्रिंस 19 वर्ष, गौरव 20 वर्ष और वंश 21 वर्ष तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर कल शाम नगीना देहात थाना क्षेत्र के गांव मिर्जा नेकपुर में एक बरात में गए थे. शादी में शामिल होने के बाद आज  सुबह वापिस लौटते वक्त नगीना बुंदकी मार्ग पर ग्राम खुशहालपुर मठेरी की पुलिया के पास उनकी बाइक में किसी पिकअप गाड़ी ने टक्कर मार दी. जिसमें प्रिंस और गौरव की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि वंश ने इलाज के दौरान मेरठ अस्पताल में दम तोड़ दिया. पुलिस ने तीनो मृतकों के शवो को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. उधर परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. 

सीसीटीवी से हुई वाहन की पहचान
बाइक में टक्कर मारने के बाद आरोपी पिकप वाहन चालक वाहन लेकर फरार हो गया. हादसे के बाद मौके पर पहुंचे थाना अध्यक्ष हम्बीर सिंह ने घायलों को नगीना अस्पताल ​भिजवाया. जहां प्रिंस और गौरव को डाक्टरों ने मृत घो​षित कर दिया. इसके बाद पुलिस ने वाहन की पहचान के लिए सीसीटीवी खंगाले. सीसीटीवी फुटेज में एक पिकअप गाड़ी की पहचान हुई, जिसमें डीजे लदा हुआ था. थानाघ्यक्ष ने बताया कि मौके से भागी पिकअप गाड़ की शिनाख्त हो गई है. उन्होंने बताया कि प्रिंस के चाचा उदय सिंह की तहरीर पर अज्ञात पिकअप चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है.

Trending news