Jaunpur News: जौनपुर के बाहुबली नेता धनंजय सिंह का दांव सफल, पत्नी श्रीकला रेड्डी समेत बीजेपी का दामन थामेंगे -सूत्र
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2243637

Jaunpur News: जौनपुर के बाहुबली नेता धनंजय सिंह का दांव सफल, पत्नी श्रीकला रेड्डी समेत बीजेपी का दामन थामेंगे -सूत्र

Jaunpur Election News: जौनपुर के बाहुबली नेता धनंजय सिंह जेल से बाहर आने के बाद अपने नए सियासी दांव में कामयाब होते दिख रहे हैं. उनकी पत्नी श्रीकला रेड्डी जल्द ही बीजेपी का दामन थाम सकती हैं. ऐसे कयास राजनीतिक गलियारों में लगाए जा रहे हैं.  

Srikala Reddy BJP

पूर्वांचल के बाहुबली नेता धनंजय सिंह और उनकी पत्नी श्रीकला रेड्डी  भाजपा में शामिल हो सकती हैं. सूत्रों का कहना है कि धनंजय सिंह की भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात हुई है. श्रीकला रेड्डी ने नामांकन के बाद बसपा से लोकसभा चुनाव लड़ने से मना कर दिया था. इससे पहले पिछले हफ्ते भी धनंजय सिंह की पत्नी के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें लगी थीं. दरअसल, पहले धनंजय सिंह ने जौनपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का इरादा जताया था, लेकिन अपहरण के एक मामले में उन्हें जेल हो गई.

हालांकि इलाहाबाद हाईकोर्ट से उन्हें जमानत भी मिल गई. उनके जेल में रहने केबीच बसपा ने उनकी पत्नी को श्रीकला रेड्डी को जौनपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार बना दिया. लेकिन अचानक पता नहीं क्या हुआ कि बसपा ने नामांकन के आखिरी दिन पूर्व सांसद श्याम सिंह यादव को प्रत्याशी घो,ित कर दिया. बसपा ने कहा कि श्रीकला रेड्डी ने खुद चुनाव लड़ने से मना कर दिया. हालांकि जेल से बाहर आए धनंजय सिंह ने कहा कि बसपा ने खुद इनकी पत्नी का टिकट काटा है और वो इससे बहुत आहत हैं. धनंजय सिंह का ताजा फेसबुक पोस्ट भी आया है, जिसमें वो होई वो जो राम रचि रखा की चौपाई 

धनंजय सिंह ने ताजा पोस्ट में अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा, जनता ने उन्हें हमेशा हृदय से चाहा है. उन पर भरोसा जताया है और वो इस भरोसे को कभी नहीं तोड़ेंगे. वो हर हालात में अपने समर्थकों औऱ जौनपुर की जनता के साथ रहेंगे. समर्थकों से मायूस न होने की अपील करते हुए धनंजय सिंह ने कहा कि सभी लोगों के साथ मिलकर वो जनहित में कोई फैसला लेंगे. 

गौरतलब है कि धनंजय सिंह और सपा के बागी विधायक अभय प्रताप सिंह के बीच छत्तीस का आंकड़ा रहा है. कभी दोनों एक साथ थे, लेकिन आज राजनीतिक दुश्मनी है. अभय प्रताप सिंह भी अब भाजपा के पाले में आ चुके हैं. राज्यसभा उपचुनाव के दौरान उन्होंने बीजेपी को वोट दिया था.

 

चौथे चरण में बीजेपी ने किया था क्लीन स्वीप, दलित फैक्टर तय करेगा कौन बनेगा बाजीगर

मैं रिटायर नहीं होना चाहता था... खेला अभी बाकी है, बृजभूषण सिंह ने फिर दिखाए तेवर

Trending news