परिणीति चोपड़ा ने कैसे किया 28 किलो वेट लॉस? फैट टू फिट बनना है तो अपनाएं ये तरीका
Advertisement
trendingNow12182491

परिणीति चोपड़ा ने कैसे किया 28 किलो वेट लॉस? फैट टू फिट बनना है तो अपनाएं ये तरीका

How Does Parineeti Lose Weight: बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का वजन काफी ज्यादा था, लेकिन उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और स्ट्रॉन्ग विल पावर की मदद से नामुमकिन को मुमकिन कर दिखाया.

परिणीति चोपड़ा ने कैसे किया 28 किलो वेट लॉस? फैट टू फिट बनना है तो अपनाएं ये तरीका

Parineeti Chopra Weight Loss Journey: परिणीति चोपड़ा ने कई हिंदी फिल्मों में अपनी एक्टिंग के दम पर शोहरत कमाई है, लेकिन इसके लिए उन्हें बड़ी परीक्षा से गुजरना पड़ता है. एक बार तो उन्होंने 28 किलो तक वजन घटा लिया था. अगर आप भी उनकी लाइफस्टाइल और फूड हैबिट्स को फॉलो करेंगी तो मनचाहे नतीजे हासिल किए जा सकते हैं.

परिणीति ने कैसे किया वेट लूज?

1. स्ट्रिक्ट डाइट
हेल्दी फूड हैबिट्स को अपनाए बिना आप फिटनेस हासिल नहीं कर सकते. परिणीति चोपड़ा बेहद स्ट्रिक्ट डाइट रूटीन फॉलो करती थीं. उन्होंने हाई फैट, हाई कार्ब्स और मीठी चीजों से दूरी बना ली थी. वो खासकर पिज्जा, बर्गर और फ्रेंच फ्राइज नहीं खातीं.

2. हेल्दी ब्रेकफास्ट
परिणीति चोपड़ा अपने नाश्ते में ब्राउन ब्रेड, मक्खन, अंडे की सफेदी, एक ग्लास दूध और ताजे फलों के रस का सेवन करती थीं. हेल्दी ब्रेकफास्ट से वजन कंट्रोल रहता है.

3 हेल्दी लंच
परिणीति चोपड़ा दोपहर के खाने में ब्राउन राइस, रोटी, दाल और हरी पत्तेदार सब्जियां खाना पसंद करती हैं. हल्का भोजन वजन घटाने में काफी प्रभावी साबित होता है

4. हेल्दी डिनर
परिणीति चोपड़ा रात को सोने से करीब 2 घंटे पहले डिनर कर लेती थीं. जिसमें वो कम तेल में बना भोजन, हरी सब्जियां और एक ग्लास दूध शामिल हैं.

5. वर्कआउट पर जोर
डाइट कंट्रोल के अलावा परिणीति एक्सरसाइज पर भी काफी फोकस करती हैं. वो अक्सर जिम के बाहर स्पॉट की जाती हैं. अपने सोशल मीडिया पर ये एक्ट्रेस वर्कआउट का वीडियो भी खूब शेयर करती हैं. वो योग और मेडिटेशन का भी सहारा लेती है.
 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

Disclaimer: प्रिय पाठक, हमारी यह खबर पढ़ने के लिए शुक्रिया. यह खबर आपको केवल जागरूक करने के मकसद से लिखी गई है. हमने इसको लिखने में घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों की मदद ली है. आप कहीं भी कुछ भी अपनी सेहत से जुड़ा पढ़ें तो उसे अपनाने से पहले एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें.

Trending news