पापा की परी क्यों होती हैं बेटियां, ऑटो वाले ने दिया सबसे अच्छा उदाहरण; रोक नहीं पाएंगे आंसू
Advertisement
trendingNow12241955

पापा की परी क्यों होती हैं बेटियां, ऑटो वाले ने दिया सबसे अच्छा उदाहरण; रोक नहीं पाएंगे आंसू

Trending Video: बेंगलुरु के लोगों की रोजमर्रा की जिंदगी के बारे में सोशल मीडिया पर आए दिन खूब सारी कहानियां देखने को मिलती हैं. इन कहानियों में शहर के अलग-अलग तरह के रहने वाले लोगों से लेकर किराए पर मकान ढूंढने में होने वाली परेशानियों जैसी सभी चीजें शामिल होती हैं.

 

पापा की परी क्यों होती हैं बेटियां, ऑटो वाले ने दिया सबसे अच्छा उदाहरण; रोक नहीं पाएंगे आंसू

Father Viral Video: बेंगलुरु के लोगों की रोजमर्रा की जिंदगी के बारे में सोशल मीडिया पर आए दिन खूब सारी कहानियां देखने को मिलती हैं. इन कहानियों में शहर के अलग-अलग तरह के रहने वाले लोगों से लेकर किराए पर मकान ढूंढने में होने वाली परेशानियों जैसी सभी चीजें शामिल होती हैं. इंटरनेट पर अक्सर ऐसे वाक्यों का इस्तेमाल होता है, जैसे "पीक बेंगलुरु" (खास बेंगलुरु वाला) ये शब्द भारत के आईटी हब में होने वाली खास घटनाओं से जुड़ा हुआ है. हाल ही में बेंगलुरु की एक महिला ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक वीडियो पोस्ट किया.

यह भी पढ़ें: इतनी भीड़, इतनी भीड़: मौत और जिंदगी के बीच झूलते रहे लोग, जानें क्यों पहाड़ पर लटके रहे टूरिस्ट

ऑटो वाले ने बेटी के बर्थडे पर सजाई गाड़ी

वीडियो में एक ऑटो रिक्शा चालक अपनी बेटी का जन्मदिन मना रहा है. उसने अपनी बेटी का जन्मदिन अपने रिक्शे को सजाकर मनाया. वीडियो सिर्फ छह सेकंड का है, लेकिन उसमें आप देख सकते हैं कि रिक्शे पर सिर्फ एक गुलाबी गुब्बारा सजाया हुआ है. उस वीडियो के साथ सुमेधा उप्पल ने लिखा, "वो उनकी बेटी का जन्मदिन था." साथ में उन्होंने एक गुब्बारे वाली इमोजी भी लगाई. ये वीडियो पोस्ट होने के बाद से इसे एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और करीब छह हजार लाइक्स भी मिल चुके हैं. यहां तक कि उबर इंडिया ने भी इस वीडियो पर कमेंट किया, "पापा का प्यार ही तो हम सबका इंजन है. बेटी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं!"

 

 

यह भी पढ़ें: खरीदे 4600 स्मार्टफोन, YouTube पर चलाई लाइव स्ट्रीमिंग, 4 महीने में कमा डाले 3 करोड़, फिर हुई पुलिस की एंट्री

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ इस तरह से दी प्रतिक्रिया

एक यूजर ने कहा, "बहुत प्यारा!" दूसरे ने लिखा, "ये तो मेरा दिन बना दिया - सचमुच!" किसी और ने कहा, "आपने कितना सुंदर पल कैद कर लिया है. काश मैं इसे कैमरे में कैद कर पाता. बहुत खूबसूरत!" एक शख्स ने लिखा, "इंटरनेट पर सबसे प्यारी चीज!" एक ने कमेंट में लिखा, "और मुझे पूरा यकीन है कि ये एक गुब्बारा उसे देखते ही बहुत खुश कर देगा!" एक एक्स यूजर ने लिखा, "ऐसी छोटी-छोटी और सीधी चीजें ही मुझे खुश करती हैं." दूसरे यूजर ने कहा, "इंसान के दिल की कोमलता किसी भी चीज से ज़्यादा बढ़िया है. ऑटो रिक्शा की सवारी से बेहतर कुछ नहीं होता. इसमें हमेशा एक अपनापन और ढेर सारी कहानियां होती हैं."

Trending news