Advertisement
trendingPhotos2242890
photoDetails1hindi

'सरफरोश' के 25 साल बीत गए, मगर जरा नहीं बदला है सोनाली बेंद्रे का सादगी भरा अंदाज, देखिए बेहतरीन तस्वीरें

Sonali Bendre Photos: आमिर खान की 'सरफरोश' की रिलीज को 25 साल हो गए हैं. मेकर्स ने इस मौके पर इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी. जहां सोनाली बेंद्रे का बेहद खास लुक देखने को मिला. लेटेस्ट लुक में देखिए सोनाली बेंद्रे की तस्वीरें.

25 साल पहले आमिर खान और सोनाली बेंद्रे

1/5
25 साल पहले आमिर खान और सोनाली बेंद्रे

25 साल पहले आमिर खान और सोनाली बेंद्रे की की फिल्म आई थी 'सरफरोश'.  जिसे जॉन मैथ्यू ने डायरेक्ट किया था. अब 25 साल पूरे होने के अवसर पर मेकर्स ने स्पेशल स्क्रीनिंग रखी है. जहां आमिर खान, सोनाली बेंद्रे और तमाम कास्ट इस मौके पर नजर आए.

सोनाली बेंद्रे का लुक जरा भी नहीं बदला

2/5
 सोनाली बेंद्रे का लुक जरा भी नहीं बदला

इस दौरान सोनाली बेंद्रे का भी खास लुक देखने को मिला. 25 साल बीत गए हैं लेकिन सोनाली बेंद्रे का लुक जरा भी नहीं बदला है. आज भी वही ग्लो और सिंपल अंदाज नजर आता है. यही वजह है कि ये तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही हैं.

 

स्पेशल स्क्रीनिंग

3/5
 स्पेशल स्क्रीनिंग

'सरफरोश' 30 अप्रैल, 1999 को रिलीज हुई थी. मेकर्स ने इन पुरानी यादों को ताज़ा करने के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी. फिल्म में एसीपी अजय सिंह राठौर के रूप में आमिर खान नजर आए थे. ये रोल एक्टर के करियर में काफी अहम भी साबित हुआ.

सोनाली बेंद्रे ने सीमा का रोल अदा किया था

4/5
सोनाली बेंद्रे ने सीमा का रोल अदा किया था

वहीं 'सरफरोश' में सोनाली बेंद्रे ने सीमा का रोल अदा किया था. जहां वह काफी सादगी से अपने रोल को निभाती नजर आई थीं. फिल्म में मिस्टर परफेक्शनिस्ट और सोनाली को रोल और जोड़ी को काफी पसंद किया गया था.

कौन कौन आया नजर

5/5
कौन कौन आया नजर

प्रीमियर नाइट पर आमिर खान और सोनाली बेंद्रे के अलावा मुकेश ऋषि, निर्देशक जॉन मैथ्यू, नसीरुद्दीन शाह और संगीतकार ललित पंडित भी नजर आए.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़