श्रद्धा कपूर की 'स्त्री 2' अभिषेक बनर्जी लगाएंगे कॉमेडी का तड़का, एक्टर दिया बड़ा अपडेट

Stree 2: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 लाइम लाइट में है. इस फिल्म के पहले पार्ट को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. खबर है कि फिल्म का दूसरा पार्ट पहले से भी ज्यादा मजेदार होने वाला है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 8, 2024, 09:39 AM IST
  • 'स्त्री 2' में धमाल मचाने के तैयार अभिषेक बनर्जी
  • फिल्म में बढ़ेगा कॉमेडी का डोज
श्रद्धा कपूर की 'स्त्री 2' अभिषेक बनर्जी लगाएंगे कॉमेडी का तड़का, एक्टर दिया बड़ा अपडेट

नई दिल्ली:Stree 2: श्रद्धा कपूर स्टारर 'स्त्री 2' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 2018 में रिलीज हुई स्त्री की ये सीक्वल होगी. फिल्म में एक बार फिर श्रद्धा कपूर के साथ राजकुमार राव, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी दिखेंगे. हाल में एक इंटरव्यू में अभिषेक ने फिल्म और अपने करियर को लेकर खुलकर बात की.

मजेदार होने वाली है  'स्त्री 2'

अभिषेक बनर्जी ने बताया कि फिल्म स्त्री 2 की शूटिंग उन्होंने पूरी कर ली है. एक्टर ने बताया कि 'स्त्री 2 में कुछ बड़ा होने वाला है.  इसे बहुत बड़े स्तर पर फिल्माया गया है,  जितना मैंने देखा है कि इसका वीएफएक्स भी रोंगटे खड़े कर देने वाला है. जना का रोल भी धमाकेदार होने वाला है.

'वेदा' में एक्शन अवतार में दिखेंगे अभिषेक

कॉमेडी के इतर फिल्म वेदा में जॉन अब्राहम के साथ अभिषेक एक्शन करते दिखने वाले हैं. एक्टर ने अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा कि 'यह मेरे लिए आसान नहीं था. उनको तो देखते ही लगा कि अगर मुझे उनका एक हाथ लग गया तो अगले दिन उठ पाऊंगा या नहीं.  हालांकि, उनके साथ काम करने में मजा आया.'

इन फिल्मों में नजर आएंगे एक्टर

स्त्री 2 के अलावा अभिषेक बनर्जी जॉन अब्राहम स्टारर वेदा में दिखने वाले हैं. इस फिल्म में वह एक्शन करते नजर आएंगे. वहीं फिल्म में उनके अलावा अभिनेत्री शरवरी वाघ और तमन्ना भाटिया भी अहम भूमिकाओं में हैं. इसी के साथ अभिषेक वेब सीरीज राणा नायडू 2 में भी दिखेंगे.

ये भी पढ़ें- ट्रांसपेरेंट टॉप में Janhvi Kapoor ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, तस्वीरें देख दीवाने हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़