जब अदा शर्मा को खूबसूरत बनने के लिए दी जा रही थी ऐसी सलाह, एक्ट्रेस को याद आए शुरुआती दिन

'द केरल स्टोरी' की सफलता के बाद अदा शर्मा इन दिनों सातवे आसमान पर है. ऐसे में एक्ट्रेस कई खुलासे कर रही हैं, जो लोगों को खूब हैरान कर रहे हैं. अब अदा ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए फिर नया खुलासा किया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 3, 2023, 09:17 PM IST
  • अदा शर्मा को मिलती थी ऐसी सलाह
  • अदा शर्मा को याद आए पुराने दिन
जब अदा शर्मा को खूबसूरत बनने के लिए दी जा रही थी ऐसी सलाह, एक्ट्रेस को याद आए शुरुआती दिन

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) एक लंबा वक्त फिल्म इंडस्ट्री में बिता चुकी हैं. इस दौरान उन्होंने कई तरह के बेहतरीन किरदारों में खुद को साबित किया, लेकिन एक्ट्रेस को उतनी सफलता हासिल नहीं हो पाई, जितनी शायद वह डिजर्व करती थीं. हालांकि, पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'द केरल स्टोरी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म के कारण उन्हें खूब प्यार भी मिल रहा है.

Adah Sharma ने झेला रिजेक्शन

अदा को आज बेशक सराहना मिल रही है, लेकिन करियर के शुरुआती दिनों में उन्होंने भी बहुत बार रिजेक्शन झेला है. अब एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है उन्हें रिजेक्ट करने के साथ-साथ एक बहुत खास सलाह भी दी गई थी, जिससे एक्ट्रेस खुद भी हैरान थीं. दरअसल, अदा ने बताया कि लोगों ने उन्हें नाक की सर्जरी करवाने की सलाह दी थी.

अदा को मिली थी ये सलाह

अदा ने अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद करते हुए कहा, 'लोग मुझसे कहते थे कि अपनी नाम की सर्जरी और अच्छी नाक बनवाओ. अब फिल्में करने के बाद सबको मेरी नाम अच्छी लगने लगी है. अब बहुत देर हो गई है, अब तुम इसे बदल ही नहीं सकते.' इस मुकाम को हासिल करना अदा के लिए भी आसान नहीं था, लेकिन उन्होंने कभी हिम्मत नहीं हारी.

40 घंटे बिना पानी पीए की शूटिंग

सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी 'द केरल स्टोरी' अदा को शालिनी उन्नीकृष्णनन के रोल में काफी पसंद किया गया है. अपने इस रोल के लिए एक्ट्रेस ने शूटिंग के दौरान 40 घंटे बिना पानी पीए लगातार माइनस 16 डिग्री में काम किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

इसकी झलक भी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर दिखाई थी. यह फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है.

ये भी पढ़ें- स्वीमिंग पूल में पति संग रोमांटिक हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, शेयर की हॉट फोटोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़