Pushpa 2: अल्लू अर्जुन ने बढ़ाई बेसब्री, जानिए कब आ रहा है 'पुष्पा-द रूल' का टीजर

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा: द रूल' को लेकर बेसब्री काफी बढ़ती जा रही है. अब मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज की तारीख का भी ऐलान कर दिया है. इसी के साथ फिल्म का नया पोस्टर भी जारी किया गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 2, 2024, 08:52 PM IST
    • अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' के लिए बढ़ी बेसब्री
    • मेकर्स ने बताया कब आएगा फिल्म का टीजर
Pushpa 2: अल्लू अर्जुन ने बढ़ाई बेसब्री, जानिए कब आ रहा है 'पुष्पा-द रूल' का टीजर

Pushpa 2: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन काफी समय से अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा: द रूल' को सुर्खियां बटोर रहे हैं. ऐसे में लगातार सामने आ रही फिल्म की अपडेट्स इसके लिए उत्सुकता को और बढ़ा रही हैं. फैंस को अब फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. इसी बीच अब मेकर्स ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है. दरअसल, 2 अप्रैल 2024 को फिल्‍म का एक पोस्‍टर लॉन्‍च किया गया है.

पोस्टर ने बढ़ाई बेसब्री

फैंस के उत्‍साह को और बढ़ाते हुए फिल्म के निर्माताओं ने मंगलवार को फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया, जिसमें एक पैर का क्लोज-अप शॉट दिखाया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

इन पैरों में घुंघरू बंधे हैं और सिंदूर लगा हुआ नजर आ रहा है. वहीं, पोस्टर में चारों सिंदूर उड़ रहा है. माना जा रहा है कि फिल्म में अल्लू अर्जुन का एक अलग ही अंदाज दिखाई देने वाला है और यह घुंघरू बंधे पैर भी एक्टर के ही हैं.

15 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

फिल्‍म मेकर्स ने इस पोस्टर के साथ टीजर की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. इस पोस्टर लिखा है कि मोस्ट अवेटेड फिल्म का टीजर 8 अप्रैल को अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के खास मौके पर जारी किया जाएगा. फिल्म के निर्माताओं ने एक्स पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा, 'आइए 'पुष्पामासजाथरा' शुरू करें. बहुप्रतीक्षित 'पुष्पा 2 द रूल' टीजर 8 अप्रैल को दोगुनी ताकत के साथ आ रहा है. फिल्म 15 अगस्त 2024 को दुनिया भर में रिलीज होगी.'

अल्लू अर्जुन को मिला खास तोहफा

अल्लू अर्जुन को हाल ही में जन्मदिन का तोहफा मिला जब दुबई के मैडम तुसाद संग्रहालय में उनके वैक्स स्टैच्यू का अनावरण किया गया. उनकी मोम की प्रतिमा में ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा: द राइज' का उनका सिग्नेचर पोज 'झुकेगा नहीं' देते हुए नजर आ रहे हैं. पिछले ही दिनों अल्लू अर्जुन अपने परिवार के साथ दुबई के समारोह में शामिल हुए थे.

ये भी पढ़ें- काजोल ने फनी अंदाज में पति अजय देवगन को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, बोलीं, 'मुझे पता है तुम बच्चों की तरह...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़