Pushpa 2 The Rule Teaser Out: साड़ी पहन धमाकेदार एक्शन करते दिखे अल्लू अर्जुन, रोंगटे खड़े कर देगा 'पुष्पा 2 द रूल' का टीजर

Pushpa 2 The Rule Teaser Out: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के मौके पर आखिरकार मेकर्स ने 'पुष्पा 2 द रूल' का टीजर रिलीज कर दिया है. तो आइए बताते हैं कैसा है फिल्म का टीजर...

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 8, 2024, 11:33 AM IST
  • 'पुष्पा 2 द रूल' का टीजर हुआ रिलीज
  • अल्लू अर्जुन का दिखा दमदार लुक
Pushpa 2 The Rule Teaser Out: साड़ी पहन धमाकेदार एक्शन करते दिखे अल्लू अर्जुन, रोंगटे खड़े कर देगा 'पुष्पा 2 द रूल' का टीजर

नई दिल्ली:Pushpa 2 The Rule Teaser Out: साल की मच अवेटेड फ़िल्म 'पुष्पा 2 द रूल' का टीजर आज आइकॉन स्टार अल्लू अर्जुन के बर्थडे के मौके पर रिलीज़ हो चुका है. टीजर रिलीज होते ही इंटरनेट पर सनसनी मच गई है और हर कोने से इसे तारीफें मिल रही हैं. फिल्म में एक्टर का अंदेखा और दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है.

टीजर हुआ रिलीज

टीजर कि शुरुआत अल्लू की धांसी एंट्री से होती है. फिल्म का जथारा सीक्वेंस दिखाया गया है. जथारा को सम्मक्का सरलम्मा जथारा के नाम से भी जाना जाता है. यह हिंदू आदिवासी देवियों के सम्मान में मनाया जाने वाला त्यौहार है, जिसे भारत के तेलंगाना राज्य में मनाया जाता है. टीजर में आप देखेंगे कि कैसे साड़ी पहने भव्य रूप अल्लू अर्जुन त्रिशूल के साथ एक्शन करते दिखते हैं. कुछ सेकेंड के इस टीजर को देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

शानदार बैकग्राउंड बीट्स

टीजर को देखते ही उससे आपको प्यार हो जाएगा. जी हां! टीजर का ग्रैंड विजुअल, वाइब्रेंट कलर्स और जबरदस्त पैमाना अपनी तरफ खींचता है. दर्शकों के पसंदीदा पुष्पराज को एक असाधारण और शक्तिशाली अवतार में देखा जा सकता है. बता दें कि टीजर के हर फ्रेम में स्वैग और इंटेंसिटी देखी जा सकती है. इन सब के अलावा, डीएसपी के म्यूजिक ने टीजर को और भी जबरदस्त बना दिया है, उसके इंटेंस बीट्स और दिल को धड़काने वाला बैकग्राउंड म्यूजिक बेजोड़ है.

डायरेक्टर सुकुमार का लाजवाब निर्देशन

पॉपुलर डायरेक्टर सुकुमार ने एक बार फिक जाथारा को फिल्म में वापस लाए हैं और टीज़र में इस ग्रैंड और इंटेंस सीक्वेंस की सिर्फ एक झलक दिखाई गई है. इस सीक्वेंस की खूबसूरती इसकी प्रामाणिकता और डायरेक्टर के रंगों के कुशल चित्रण में मौजूद है. यह टीजर अपने आप में इस बात का सबूत है कि निर्माता 2021 की ब्लॉकबस्टर ‘पुष्पा द राइज’ के इस सीक्वल को बड़ा और ‘पहले कभी नहीं देखा गया’ अनुभव बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

पुष्पा 2 द रूल 15 अगस्त 2024 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. सुकुमार द्वारा निर्देशित और मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस नए टीजर को देखने के बाद दर्शकों के बीच फिल्म देखने को लेकर उत्सुकता और भी बढ़ गई है.

ये भी पढ़ें- झगड़े के 7 साल बाद कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर ने फ्लाइट में साथ किया सफर, फैंस ने ऐसे लिए मजे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़