रोल बेचने वाले बच्चे का वीडियो देख पसीजा अर्जुन कपूर का दिल, उठाना चाहते है 10 साल के लड़के की जिम्मेदारी

अर्जुन कपूर अपनी फिल्मों से ज्यादा निजी जिंदगी के कारण चर्चा में रहते हैं. हालांकि, इस बार उनका एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें एक्टर बता रहे हैं कि वह रोल बेचने वाले 10 साल के बच्चे की मदद करना चाहते हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 8, 2024, 06:10 PM IST
    • अर्जुन उठाना चाहते हैं जिम्मेदारी
    • अर्जुन का पोस्ट हो रहा है वायरल
रोल बेचने वाले बच्चे का वीडियो देख पसीजा अर्जुन कपूर का दिल, उठाना चाहते है 10 साल के लड़के की जिम्मेदारी

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर अक्सर कोई न कोई वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसे में पिछले कुछ दिनों से एक 10 साल के बच्चे का वीडियो काफी चर्चा में बना हुआ है. अपना नाम जसप्रीत बताने वाला ये बच्चा वीडियो में बताता दिख रहा है कि कुछ समय पहले ही उसके पिता का निधन हो चुका है और उनकी मौत के मां उसकी मां उसे और उसकी बहन को छोड़कर गांव चली गई है. यह बच्चा अपनी बहन की पढ़ाई के लिए ठेला पर रोल्स बेचने का काम करता है. इस बच्चे के वीडियो ने कई लोगों जिंदगी के प्रेरित किया है. वहीं, लोगों का इसे देख मन पसीज आया है. अब बच्चे का ये वीडियो बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर तक पहुंच गया है.

वायरल हो रहा है जसप्रीत का वीडियो

एक फूड व्लॉगर ने 10 साल के जसप्रीत की कहानी दुनिया को बताते हुए वीडियो शेयर किया था. हर कोई बच्चे की तारीफ कर रहा है और उसकी मदद करने की कोशिश में है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sarabjeet Singh (@mrsinghfoodhunter)

हालांकि, अब एक्टर अर्जुन कपूर ने इस बच्चे की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. इस बात की जानकारी देते हुए अर्जुन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने इस बच्चे की मदद के लिए इच्छा जाहिर की है. अर्जुन का कहना है कि वह इस बच्चे और उसकी बहन की पढ़ाई का पूरा खर्च उठाना चाहते हैं.

अर्जुन कपूर ने लिखा ये पोस्ट

अर्जुन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'चेहरे पर मुस्कान लिए वो आगे की जिंदगी और इसके साथ आने वाली सभी चीजों का सामना कर रहा है. मैं इस 10 साल के बच्चे को सलाम करता हूं जिसने अपने पैरों पर खड़े होने और अपने पिता के निधन के 10 दिनों के बाद ही उनका काम संभालने का साहस दिखाया है.'

अर्जुन ने इसी पोस्ट में आगे लिखा, 'मैं उसकी और उसकी बहन की पढ़ाई में अपना योगदान देना चाहता हूं. अगर किसी को इसका पता मालूम है तो मुझे जरुर बताएं.' अब अर्जुन का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं.

आनंद महिंद्रा ने भी बढ़ाया मदद का हाथ

गौरतलब है कि अर्जुन कपूर के अलावा आनंद महिंद्रा ने भी इस बच्चे की मदद करने की बात कही है. उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा, 'जसप्रीत में बहुत हिम्मत है, लेकिन उसकी पढ़ाई में कोई परेशानी नहीं आनी चाहिए. मुझे लगता है कि जसप्रीत दिल्ली के तिलक नगर में रहता है. अगर किसी के भी पास उसका नंबर या पता हो तो हमसे संपर्क करें. महिंद्रा फाउंडेशन की टीम देखेगी की इस बच्चे की कैसे मदद हो सकती है.'

ये भी पढ़ें- Mahabharat: टीवी पर फिर दस्तक देने जा रही है बीआर चोपड़ा की 'महाभारत', जानिए कब से कहां देखें शो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़