25 साल बाद अरशद वारसी ने रजिस्टर्ड कराई शादी, वैलेंटाइन डे पर पत्नी को दिया सरप्राइज

Arshad Warsi: 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे पर बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी की शादी को 25 साल पूरे हो जाएंगे. शादी के 25 साल पूरे होने पर उन्होंने अपनी पत्नी मारिया गोरेट्टी को खास सरप्राइज दिया है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 12, 2024, 12:57 PM IST
  • अरशद वारसी की शादी को हुए 25 साल
  • पत्नी मारिया को दिया खास सरप्राइज
25 साल बाद अरशद वारसी ने रजिस्टर्ड कराई शादी, वैलेंटाइन डे पर पत्नी को दिया सरप्राइज

नई दिल्ली: Arshad Warsi: बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में काफी कम बात करते हैं. अरशद की शादी मारियो गोरेट्टी से हुई है. उनकी शादी को 25 साल पूरे होने वाले हैं. अरशद और मारिया ने 14 फरवरी 1999 को शादी की थी. ये कपल इस साल अपनी सिल्वर जुबली सेलिब्रेट करने वाला है. इस खास मौके को अरशद ने एक काम करके और खास बना दिया है.

शादी कराई रजिस्टर्ड

अरशद और मारिया की शादी को वैलेंटाइन डे पर 25 साल होने वाले हैं. शादी के इतने साल बाद भी कपल ने अभी तक इसे रजिस्टर्ड नहीं कराया था. अपनी 25वीं सालगिरह को स्पेशल बनाने के लिए कपल ने अपनी शादी को रजिस्टर्ड अब करवा लिया है. दोनों बेहद खुश हैं.

सालगिरह का खास तोहफा

अरशद वारसी और मारिया ने 23 जनवरी को अपनी शादी को रजिस्टर्ड कराया था. मीडिया से बातचीत के दौरान अरशद वारसी ने कहा- 'कभी भी उनके दिमाग में ये बात नहीं आई कि ये करना जरुरी है. हालांकि उन्हें एहसास हुआ कि प्रॉपर्टी खरीदते समय या कोई ऑफिशियल काम करते हुए ये बहुत जरुरी होता है. साथ ही अगर दोनों में से किसी एक की डेथ हो जाए तो काफी प्रॉब्लम आती है.' 

शादी की डेट बताने पर एक्टर को आती है शर्म

अरशद कभी भी अपनी शादी की डेट नहीं बताते हैं. एक्टर का कहना है कि उन्हें और उनकी पत्नी मारिया को बहुत शर्म आती है. ये बहुत अजीब साउंड करता हैं कि वैलेंटाइन डे  पर हमने शादी की थी. लेकिन हमने ऐसा जानबूझ  कर नहीं किया था, बस इत्तेफाक से हो गया था.

ये भी पढ़ें- जब महमूद के प्यार में गिरफ्तार हो गई थीं अरुणा ईरानी! 40 की उम्र में रचाया ब्याह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़