सलमान खान से मिली धमकी...पिता ने लॉन्च करने से किया मना, लगातार 11 हिट फिल्में देकर ऐसे सुपरस्टार बने Varun Dhawan

Varun Dhawan Birthday: करोड़ों दिलों पर राज करने वाले 'बेबी जॉन' एक्टर वरुण धवन 24 अप्रैल को अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं. एक्टर का जन्म 24 अप्रैल 1987 को मुंबई में हुआ था. इस खास मौके पर आज हम उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें शेयर कर रहे हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 24, 2024, 08:31 AM IST
  • 37 साल के हुए वरुण धवन
  • कई बेहतरीन फिल्मों में आ चुके हैं नजर
सलमान खान से मिली धमकी...पिता ने लॉन्च करने से किया मना, लगातार 11 हिट फिल्में देकर ऐसे सुपरस्टार बने  Varun Dhawan

नई दिल्ली:Varun Dhawan Birthday: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इस साल अपना 37वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रहे हैं. वरुण ने अब तक अपने करियर में एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी हैं. लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि एक्टर बॉलीवुड की दुनिया में कदम नहीं रखना चाहते थे. वहीं उनके पिता डेविड धवन ने भई उन्हें लॉन्च करने से मना कर दिया था.

रेसलर बनना चाहते थे वरुण

वरुण धवन बॉलीवुड के सक्सेसफुल एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हैं, जिन्होंने लगातार 11 सुपरहिट फिल्में दी हैं. लेकिन वरुण को बचपन से ही एक्टिंग नहीं रेसलिंग काफी पसंद थी.वह एक रेसलर ही बनना चाहते थे. फिर बाद में उन्होंने अभिनय की दुनिया में ही काम करने का मन बना लिया और अपने काम से करोड़ों लोगों के चहेते बन गए.

डेविड धवन ने लॉन्च करने से कर दिया था मना

वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने अपने होम प्रोडक्शन के जरिए वरुण को लॉन्च करने से साफ मना कर दिया था. डेविड चाहते थे कि वरुण अपनी मेहनत और अपने दम पर नाम बनाएं. निर्देशक का कहना था कि उनका बेटा अपने बल बूते पर फिल्मी दुनिया में कदम रखे, ना की पिता के नाम पर. इसके बाद साल 2010 में आई फिल्म 'माई नेम इज खान' में वरुण ने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर करण जौहर के साथ काम किया,साथ ही एक्टिंग पर भी ध्यान दिया. उसके बाद उन्होंने साल 2012 में आई फिल्म 'स्टुडेंट ऑफ द ईयर' में कास्ट किया गया था.

सलमान खान ने थप्पड़ मारने की धमकी दी

इस किस्से का खुलासा खुद एक्टर ने किया था. वरुण ने बताया था कि जब वह पहली बार सलमान खान से मिले थे तो उन्होंने सलमान को अंकल कह दिया था. जिसके बाद सलमान काफी नाराज हो गए थे. उन्होंने कहा कि सलमान भाई बोल. अगली बार अंकल बोला तो ये नहीं देखूंगा किसका बेटा है, थप्पड़ मारूंगा. तब से वरुण सलमान को भाई कहकर ही बुलाते हैं.

ये भी पढ़ें- Manoj Bajpayee Birthday: कई बार हुए रिजेक्ट... सुसाइड करने की कोशिश की, फिर ऐसे मनोज बाजपेई ने जीता पहला नेशनल अवॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़