Bigg Boss 17: भारती और हर्ष बिग बॉस 17 में लगाएंगे कॉमेडी का तड़का

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के अपकमिंग एपिसोड में कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाच्या शो में मजेदार तड़का लगाते नजर आएंगे.  

Written by - IANS | Last Updated : Dec 16, 2023, 07:01 PM IST
  • भारती और हर्ष जमकर करेंगे मस्ती
  • बिग बॉस हाउस में लगाएंगे कॉमेडी का तड़का
Bigg Boss 17: भारती और हर्ष बिग बॉस 17 में लगाएंगे कॉमेडी का तड़का

नई दिल्ली:  बिग बॉस 17 के अपकमिंग एपिसोड में कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाच्या शो में मजेदार तड़का लगाते नजर आएंगे. हाल ही में स्पेशल ट्रीटमेंट के जरिए अंकिता का बाहरी दुनिया के बारे में जानना कुछ घरवालों को खटक रहा है. घर के माहौल को खुशियों के रंग बिखेरने भारती और हर्ष एंट्री करेंगे.

जमकर करेंगे मस्ती 
वह स्टेज पर अखबार से हास्यप्रद खबरें पढ़कर घरवालों को एंटरटेन करेंगे. वह सलमान खान और कंटेस्टेंट्स का मजाक उड़ाएंगे, जिसमें अरुण और ओरा की स्किन केयर रूटीन की मजाकिया तुलना और मन्नारा के फेस एक्सप्रेशन पर कमेंट शामिल हैं.

आयशा खान की एंट्री 
फिर, भारती और हर्ष व्लॉग कैमरा लेकर बिग बॉस के घर में दाखिल होंगे. मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान शो में एंट्री करेंगी और अपने द्वारा साझा किए गए अतीत के बारे में खुलकर बात करती नजर आएंगी.

इविक्शन 
आज रात होने वाले इविक्शन पर सस्पेंस बढ़ेगा, जिसने खानजादी, नील, विक्की और अभिषेक को मुश्किल में डाल दिया है. यह शो कलर्स और जियो सिनेमा पर प्रसारित होता है.

इनपुट- आईएएनएस 

 

इसे भी पढ़ें: दमदार एक्टिंग से आराध्या बच्चन ने जीता दिल, डिफरेंट लुक से लूटी लाइमलाइट- देखें वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़