Video: आयशा खान के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखे अभिषेक कुमार, वीडियो देख फैंस हुए दीवाने

Abhishek kumar: अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा के म्यूजिक वीडियो में बिग बॉस की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री होती दिख रही है. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 15, 2024, 05:07 PM IST
    • अभिषेक कुमार और आयशा खान का रोमांटिक वीडियो
    • वीडियो में दिखी अभिषेक- आयशा की सिजलिंग केमिस्ट्री
Video: आयशा खान के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखे अभिषेक कुमार, वीडियो देख फैंस हुए दीवाने

नई दिल्ली: Abhishek kumar: बिग बॉस 17 को खत्म हुए काफी समय हुआ. शो में कुछ कंटेस्टेंट के बीच तीखी तकरार देखने को मिली तो किसी में गहरी दोस्ती भी हुई जो शो के खत्म होने के बाद भी बरकरार है. शो के तीन कंटेस्टेंट सबसे ज्यादा चर्चित रहे हैं जिसमें मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारुकी का नाम शामिल है. तीनो को शो के बाद कई प्रोजेक्ट्स भी ऑफर हुए. कुछ समय पहले खबर आई थी कि मनारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आएंगे. इसी बीच अभिषेक कुमार का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो शो की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के साथ नजर आ रहे हैं. 

मनारा चोपड़ा के गाने में दिखीं आयशा खान 

दरअसल, अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा का हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो 'सांवरे' सामने आया था. वीडियो को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था. वहीं, अब सांवरे को अभिषेक कुमार और आयशा खान ने मिलकर रिक्रिएट किया है. गाने में दोनों की केमिस्ट्री कामल की लग रही है. इस वीडियो में अभिषेक ब्लैक कोट में तो आयशा खान नीले रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

अभिषेक- आयशा की सिजलिंग केमिस्ट्री

बता दें कि बिग बॉस 17 में जब आयशा खान की एंट्री हुई थी तो उनका अभिषेक के साथ अच्छा बॉन्ड देखने को मिला था. हालांकि आयशा फिनाले से पहले शो से बाहर हो गई थीं, मगर सोशल मीडिया पर उन्होंने अभिषेक की जीत के लिए प्रे किया था. मनारा चोपड़ा से ज्यादा आयशा खान के साथ अभिषेक कुमार की जोड़ी पसंद की जा रही है. दोनों को साथ देखकर फैंस तो ये भी कह रहे हैं कि दोनों साथ में काम करना चाहिए.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

अभिषेक कुमार और आयशा खान के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, 'मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि साथ में ये दोनों इतने परफेक्ट लगेंगे. कास्टिंग डायरेक्टर्स प्लीज इन्हें नई वेब सीरीज या शो में कास्ट कर लो, क्योंकि मुझे पता है कि मेरा दिल सिर्फ एक म्यूजिक वीडियो से नहीं भरेगा.' एक अन्य यूजर ने कहा, "स्क्रीन पर कपल की तरह ये कितने अच्छे लग रहे हैं. ऑफ स्क्रीन तो दूर रहना ही सुरक्षित है.' 

ये भी पढ़ें- वैलेंटाइन डे पर टीवी एक्टर Harshad Arora ने गर्लफ्रेंड संग की सगाई, जाने किस हसीना को चुना हमसफर?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़