Vivek Agnihotri: 'कश्मीर फाइल्स' और 'केरल स्टोरी' के बाद 'महाभारत' बनाने चले विवेक अग्निहोत्री, बेंगलुरु में करेंगे बड़ी अनाउंसमेंट

Vivek Agnihotri:‘द कश्मीर फाइल्स’ और ‘द वैक्सीन वॉर’ जैसी फिल्मों के बाद अब डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपने अगले बड़े प्रोजेक्ट का अनाउंसमेंट कर दिया है. इस फिल्म का नाम पर्व है. यह फिल्म ‘पर्व’ नाम की किताब पर आधारित होगी. इस किताब को एस एल भाइरप्पा ने लिखा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 21, 2023, 03:35 PM IST
    • विवेक अग्निहोत्री ने की अपनी नई फिल्म की अनाउंसमेंट
    • तीन पार्ट्स में डिवाइडेड होगी फिल्म
 Vivek Agnihotri: 'कश्मीर फाइल्स' और 'केरल स्टोरी' के बाद 'महाभारत' बनाने चले विवेक अग्निहोत्री, बेंगलुरु में करेंगे बड़ी अनाउंसमेंट

नई दिल्ली: Vivek Agnihotri: 'द ताशकंद फाइल्स', 'द कश्मीर फाइल्स' और 'द वैक्सीन वॉर' जैसी फिल्मों से नाम कमा चुके डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री अब जल्द ही एक और फिल्म बनाने के लिए तैयार हैं. बता दें कि विवेक अग्निहोत्री की नई फिल्म का नाम 'पर्व: धर्म की एक महाकाव्य कथा' होगा, जो एस एल भैरप्पा की किताब 'पर्व' पर आधारित है. 

विवेक अग्निहोत्री ने की अपनी फिल्म की अनाउंसमेंट 

फिल्ममेकर ने फिल्म की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर के दी, उन्होंने पोस्टर शेयर कर टाइटल में पर्व लिखा। पोस्ट शेयर करते हुए विवेक ने लिखा, बड़ी अनाउंसमेंट, क्या महाभारत इतिहास है या पौराणिक कथा? हम पद्म भूषण डॉ. एस एल भैरप्पा की 'आधुनिक क्लासिक' प्रस्तुत करने के लिए ईश्वर के आभारी हैं. इस पोस्टर में भगवान श्रीकृष्ण को अर्जुन को उपदेश देते हुए देखा जा सकता है. उनके पीछे युद्ध की स्थिति दिखाई दे रही है. पोस्टर में फिल्म का नाम- ‘पर्वः एन एपिक टेल ऑफ धर्म’ लिखा है.

पल्लवी जोशी करेंगी प्रोड्यूस 

फिल्म का डायरेक्शन विवेक रंजन अग्निहोत्री कर रहे हैं और इसकी प्रोड्यूसर पल्लवी जोशी होंगी. विवेक रंजन अग्निहोत्री ने एक वीडियो भी शेयर किया है. इसमें ‘महाभारत’ से जुड़े विजुअल्स दिखाई दे रहे हैं. बैकग्राउंड में नरेशन चल रहा है. जिसमें कहा जा रहा है कि दुनिया कहानियों का स्रोत महाभारत में हैं. 17 साल की रिसर्च के बाद डा. एस.एल. भाइरप्पा ने ये उपन्यास लिखा है.

यूजर ने विवेक अग्निहोत्री की पोस्ट पर किया रियेक्ट 

विवेक रंजन अग्निहोत्री की इस पोस्ट पर लोग तेजी से रियेक्ट कर रहे हैं. दर्शकों में फिल्ममेकर की नई फिल्म को लेकर अलग अलग राय बन रही है. उनकी पोस्ट पर यूजर्स अपने रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में डायरेक्टर को उनके नए प्रोजेक्ट के लिए बधाई दी. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा 'फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हूं'. एक तीसरे यूजर ने लिखा 'आपके नए प्रोजेक्ट के लिए बधाई सर, नए युग 'पर्व' का इंतजार."

ये भी पढ़ें- Gauahar Khan: पापा जैद जैसा नहीं, बल्कि ऐसा दिखता है गौहर खान का बेटा, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़