तलाक की खबरों के बीच Dalljiet Kaur की फोटो हो रही वायरल, फैंस हो रहे कंफ्यूज

Dalljiet Kaur: एक्ट्रेस दलजीत कौर की हालिया पोस्ट ने फैंस की क्यूरियोसिटी बढ़ा दी है. तलाक की अफवाहों के बीच अब एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा किया कि लोगों का ध्यान उन पर ही आ गया. एक्ट्रेस की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : May 9, 2024, 08:54 PM IST
    • सिंदूर लगाए नजर आईं Dalljiet Kaur
    • तलाक की खबरों के बीच वायरल हुई फोटो
तलाक की खबरों के बीच Dalljiet Kaur की फोटो हो रही वायरल, फैंस हो रहे कंफ्यूज

नई दिल्ली: Dalljiet Kaur: पॉपुलर एक्ट्रेस दलजीत कौर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं. उनकी शादी में अनबन की खबरें काफी समय से सामने आ रही हैं. काफी समय से एक्ट्रेस अपना ससुराल छोड़ भारत में रह रही हैं और बेटे के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं. वहीं एक्ट्रेस की एक नई फोटो सामने आई है, जिसे देखकर फैंस सोच में डूब गए हैं.

दलजीत की एक तस्वीर ने किया फैंस को कन्फ्यूज

तलाक की खबरों के बीच एक्ट्रेस का एक पोस्ट सामने आया है. इस पोस्ट ने फैंस को एक बार फिर कन्फ्यूज कर दिया है. दरअसल, इसे एक्ट्रेस की शादी से जोड़कर देखा जा रहा है. दरअसल, अब दलजीत कौर ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है. इस स्टोरी में उनकी तस्वीर देखने को मिल रही है. वैसे तो दिलजीत स्टोरी में फैंस को ये बता रही हैं कि वो किताब पढ़ रही हैं. लेकिन इस फोटो में लोगों ने कुछ और ही नोटिस कर लिया. बता दें, इस फोटो में एक्ट्रेस तलाक की रूमर्स के बीच सिन्दूर लगाए हुए नजर आ रही हैं. 

दलजीत ने लगाया सिन्दूर

लेकिन अब उन्होंने ये सिन्दूर क्यों लगाया जब उन्होंने पति के साथ सारी फोटोज ही डिलीट कर दी हैं ये सवाल फैंस के मन में उठ रहे हैं. हर कोई जानना चाहता है कि आखिर उनकी लाइफ में चल क्या रहा है. अब एक्ट्रेस को सिन्दूर फ्लॉन्ट करते हुए देख ऐसा लग रहा है जैसे उनके और निखिल के बीच सब ठीक हो गया है. दोनों ने अपनी लड़ाई सुलझा ली है. शायद यही कारण है कि अब वो सिन्दूर लगाए हुए नजर आ रही हैं. खेर अब सच क्या है ये तो एक्ट्रेस ही बता सकती हैं. फैंस को उनकी चुप्पी तोड़ने का इंतजार है.

ये भी पढ़ें- Video: गिरती व्यूअरशिप के बीच नेटफ्लिक्स ने बताया The Great Indian Kapil Show के ऑफ एयर होने का सच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़