अपना ऐसा वीडियो देख बुरी तरह भड़कीं गौहर खान, बोलीं- 'आपको शर्म आनी चाहिए'

गौहर खान का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो के कारण एक्ट्रेस को काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा. हालांकि, अब अपने इस वायरल वीडियो के कारण गौहर खान काफी भड़क पड़ी हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Dec 9, 2023, 10:38 PM IST
    • गौहर खान हुईं नाराज
    • वीडियो पर निकाला गुस्सा
अपना ऐसा वीडियो देख बुरी तरह भड़कीं गौहर खान, बोलीं- 'आपको शर्म आनी चाहिए'

नई दिल्ली: एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) कुछ समय पहले ही एक प्यारे से बेटे की मां बनी हैं. हालांकि, अब एक्ट्रेस एक बार फिर काम पर लौटने के लिए तैयार हो चुकी हैं. इसके अलावा वह लगातार अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर जुड़ी हुई हैं. अक्सर वह अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल जिंदगी की झलक भी दिखाती रहती हैं. ऐसे में चाहने वाले उनसे जुड़ी हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं, लेकिन बार इस बार गौहर पैपराजी पर गुस्सा निकालने को लेकर खबरों में आ गई हैं.

गौहर का वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, हाल ही में गौहर खान एक इवेंट में शरीक होने के लिए पहुंची थीं. अब दौरान का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें रेड कार्पेट पर चलते हुए गौहर का बैलेंस बिगड़ जाता है और वह थोड़ी लड़खड़ा जाती हैं.

उनका ये ऊप्स मूमेंट वहां मौजूद पैपराजी के कैमरे में कैद हो गया. इसके बाद गौहर का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. वहीं, अब गौहर ने इसी वीडियो को वायरल करने पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है.

गौहर ने निकाली भड़ास

गौहर ने अपने इस ऊप्स मूमेंट वाले वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'आप लोग सबसे कमजोर पलों में ही लोगों को कैद करके ट्रोल करना चाहते हो. ध्यान खींचने के लिए कुछ भी करना है. ऐसी रिपोर्टिंग पर शर्म आती है. हम आपके फोटोग्राफरों की मदद करते हैं जब भी वे हमारे पीछे चलते हैं और आप लोग हमारे कमजोर पलों को भुनाने लगते हैं.'

गौहर ने लगाया पैपराजी पर ये आरोप

गौहर ने अपना गुस्सा निकालते हुए आगे लिखा, 'रेड कार्पेट की सारी उपस्थिति में से आप बस इतना ही पोस्ट कर सकते है? तो आप हमसे क्या उम्मीद करते हैं कि हम इंसान नहीं, बल्कि रोबोटिक बने हैं? क्योंकि भगवान जानता है कि आप क्या पोस्ट करेंग? आप लोग रेड कार्पेट पर सिर्फ किसी दुर्घटना या वार्डरॉब मॉलफंक्शन का इंतजार करते हैं.' अब गौहर का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस शो में दिख रही हैं गौहर खान

बता दें कि गौहर खान इन दिनों सेलिब्रिटी डांस शो 'झलक दिखला जा' में होस्ट के तौर पर देखा जा रहा है. इस दौरान एक्ट्रेस जजेज और कंटेस्टेंट्स के साथ जमकर मस्ती करती दिखती हैं. वहीं, शो में गौहर का स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज भी अक्सर दर्शकों का ध्यान आकर्षित करता है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में खत्म हुआ इनका सफर! इस कंटेस्टेंट के एलिमिनेशन पर नम हो गईं आंखें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़