GHKKPM Upcoming Twist: ईशान को सवि के खिलाफ भड़काएगी रीवा, अखबार में छपेगा भोसले परिवार के खिलाफ आर्टिकल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अखबार में बिना सवि की जानकारी के भोसले परिवार के खिलाफ कुछ ऐसा छप जाएगा कि हर किसी के होश उड़ जाएंगे. दूसरी ओर रीवा मौके का फायदा उठाते हुए ईशान को सवि के खिलाफ  भड़काने लगेगी.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 9, 2024, 06:41 PM IST
    • ईशान देगा रीवा को सरप्राइज
    • सवि पर आएगा ईशान को गुस्सा
GHKKPM Upcoming Twist: ईशान को सवि के खिलाफ भड़काएगी रीवा, अखबार में छपेगा भोसले परिवार के खिलाफ आर्टिकल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि सवि और ईशान एक दूसरे के खिलाफ खड़े हुए हैं. दोनों के बीच लगातार मनमुटाव बढ़ते जा रहे हैं. पिछले ही दिनों शो में दिखाया गया था कि सवि के चाय की दुकान खोलने के बाद भोसले परिवार उसके खिलाफ अखबार में एक आर्टिकल छपवा देता है, जिसमें लिखा होता है कि सवि अब भोसले परिवार का हिस्सा नहीं है. वहीं, अब सवि की ओर से अखबार में कुछ ऐसा छाप दिया जाएगा जिसे जानकर खुद उसी के होश उड़ जाएंगे.

भोसले परिवार के खिलाफ छपेगा आर्टिकल

गुरुवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि एक पत्रकार सवि की जानकारी के बिना एक विवादित आर्टिकल छाप देगा. इसमें भोसले कॉलेज के खिलाफ काफी कुछ छापा गया है. इस आर्टिकल में लिखा है, 'भोसले परिवार ने अपनी बहू सवि पर अत्याचार कर उसे घर से बाहर निकाल दिया है और इन सबके पीछे यशवंत राव का हाथ है.' यह आर्टिकल देखने के बाद पूरे भोसले परिवार में तूफान आ जाएगा. वहीं, ईशान यकीन ही नहीं कर पाएगा कि सवि इस परिवार के लिए ऐसा कुछ कर सकती है. 

ईशान को भड़काएगी रीवा

निशिकांत गुस्से में सवि पर केस करने की बात उठाएगा. हालांकि, ईशान उसे रोक देगा. वहीं, रीवा मौके का फायदा उठाते हुए ईशान को सवि के खिलाफ भड़काने लगेगी. वह कहेगी कि सवि में इस समय बदले की भावना है और वो ऐसा बिल्कुल कर सकती है. ऐसे में ईशान के दिमाग में सवि की सारी बातें घूमने लगेगी. उसे याद आएगा कि कैसे सवि ने उसे धमकी दी थी.

रीवा सरप्राइज देगा ईशान

दूसरी ओर ईशान, रीवा को उसके जन्मदिन के मौके पर सरप्राइज देगा. वो रीवा को कॉल करेगा और कहेगा कि उसका एक्सीडेंट हो गया है. रीवा घबरा जाएगी और पूछेगी वो इस समय कहां पर हैं. ईशान कहेगा कि वो अपने घर के नीचे ही आ जाए और वहीं आस-पास है. रीवा जैसे ही नीचे जाएगी उसे अपना बर्थडे सरप्राइज मिलेगा और वो खुशी से उछल पड़ेगी. ईशान यहां रीवा का केक कट करवाएगा. रीवा की मां दोनों को फिर से नजदीक आते देख बहुत खुश हो जाएगी. 

ये भी पढ़ें- AI पर फूटा राजकुमार राव का गुस्सा, डीपफेक वीडियोज वायरल होने पर कह दी ऐसी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़