इस दिग्गज अदाकारा ने Sonakshi Sinha को कहा अपनी बेटी, बोलीं- 'वह मेरी बेटी है...'

Sonakshi Sinha: ‘हीरामंडी द डायमंड बाजार’ में सोनाक्षी सिन्हा द्वारा निभाए किरदार की जमकर तारीफें हो रही हैं. इस सब के बीच बॉलीवुड की  दिग्गज अदाकारा ने एक्ट्रेस को अपनी बेटी बताया है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : May 9, 2024, 01:41 PM IST
    • रेखा ने खुद को बताया सोनाक्षी की दूसरी मां
    • हीरामंडी में एक्ट्रेस की अदाकारी देख हुईं दिवानी
इस दिग्गज अदाकारा ने Sonakshi Sinha को कहा अपनी बेटी, बोलीं- 'वह मेरी बेटी है...'

नई दिल्ली: Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों संजय लीला भंसाली निर्देशित हालिया रिलीज वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' को लेकर सुर्खियों में बनीं हुई हैं. सीरीज में उन्होंने दो किरदार निभाए हैं. एक्ट्रेस को अपने अभिनय के लिए काफी तारीफें मिल रही हैं. वहीं एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि एवरग्रीन अभिनेत्री रेखा ने भी उनके काम की काफी तारीफ की है. 

रेखा ने खुद को बताया सोनाक्षी की दूसरी मां

पिंकविला को दिए इंटरव्यू के दौरान, सोनाक्षी ने बताया कि 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' के प्रीमियर के दौरान रेखा ने उनके काम की खूब तारीफ की. रेखा ने तो यहां तक ​​कह दिया था कि वह खुद को सोनाक्षी की दूसरी मां बता रही हैं. सोनाक्षी ने खुलासा किया, "रेखा बहुत एक्साइटेड थीं. उन्होंने मेरी मां से कहा कि वह मेरी दूसरी मां हैं और जब मैं और मेरी मां वहां थे, तो उन्होंने मेरी मां से कहा, 'वह मेरी बेटी है, आपकी बेटी नहीं."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

सोनाक्षी के ‘रेहाना’ के किरदार से इम्प्रेस हैं रेखा

रेखा द्वारा की गई तारीफ से सोनाक्षी हैरान रह गईं. केवल पहले दो एपिसोड देखने के बावजूद, रेखा, सोनाक्षी द्वारा निभाए गए ‘रेहाना’ के किरदार से बहुत प्रभावित हुईं. वहीं रेखा जैसी लीजेंड से तारीफ पाने की अहमियत को मानते हुए सोनाक्षी ने अपना आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा, "उनके शब्द बहुत मायने रखते हैं क्योंकि आप जानते हैं कि वह खुद अपने काम के साथ-साथ दिवा हैं और एक व्यक्ति के रूप में वह कितनी खूबसूरत हैं, उनके जैसे किसी व्यक्ति से यह सुनना अमेजिंग लगता है."

ये भी पढ़ें- Cannes Film Festival 2024: फिर कान्स में दिखेगा ऐश्वर्या राय का ग्लैमरस अंदाज, हीरामंडी की ये एक्ट्रेस भी बिखेरेगी जलवा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़