Showtime: ‘आप में बॉलीवुड एक्टर वाली बात नहीं...’, Mouni Roy ने संघर्ष के दिनों का किया खुलासा

Mouni Roy: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक धमाल मचाने वाली मौनी रॉय हाल में शो 'शोटाइम' के प्रमोशन में नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए...  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 14, 2024, 05:24 PM IST
  • मौनी रॉय को पुराने दिन आए याद
  • रिजेक्शन पर एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट
Showtime: ‘आप में बॉलीवुड एक्टर वाली बात नहीं...’, Mouni Roy ने संघर्ष के दिनों का किया खुलासा

नई दिल्ली:Mouni Roy: ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में कृष्णा तुलसी विरानी बनकर लोगों का दिल जीतने वाली मौनी रॉय अब बॉलीवुड में अपने पैर जमा चुकी हैं. एक्ट्रेस करण जौहर के ‘धर्मा प्रोडक्शन’ की वेब सीरीज ‘शोटाइम’ के ट्रेलर लॉन्च पर नजर आईं. इस दौरान मौनी ने अपने शुरुआती स्ट्रगल के बारे में खुलकर बात की है. 

एक्टर बनने लायक नहीं आप...

प्रमोशन के दौरान मौनी रॉय ने खुलासा किया कि जब वह बॉलीवुड में आई थीं तो उन्हें कहा गया था कि उनमें एक्टर बनने वाली बात नहीं है. वो बड़े पर्दे के लिए नहीं बनी हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे मन में किसी के लिए भी कोई कड़वाहट नहीं है. भले ही उन्हें कई रिजेक्शन्स सहने पड़े हों, लेकिन वह अपने काम से सबको जवाब देती हैं.

फिल्मों में बनती हैं सिर्फ ‘ग्लैमर गर्ल’

इवेंट में मौनी से पूछा गया कि एक अच्छी एक्ट्रेस होने के अलावा उन्हें हमेशा एक ग्लैमरस लड़की के किरदारों में प्रदर्शित किया जाता है. जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, 'अगर आप कहेंगे कि क्या मुझे टाइपकास्ट किया गया है, तो हां, ये सच बात है. लेकिन मुझे कुछ ऐसे निर्देशक भी मिले हैं, जिन्होंने मुझे चैलेंजिंग रोल करने को दिए हैं. मैं लकी हूं कि मुझे इस तरह के किरदार करने का मौका मिला.'

मौनी के प्रोजेक्ट
 
मौनी रॉय अब बॉलीवुड में एक मुकाम हासिल कर चुकी हैं. पिछली बार वे फिल्म 'ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई दी थीं. लोगों को इस फिल्म में उनका काम काफी पसंद आया था. इन दिनों एक्ट्रेस शो 'शोटाइम' के पेरमोशन में बिजी हैं. इस सीरीज में वे अभिनेता इमरान खान की गर्लफ्रेंड के किरदार में नजर आएंगी. 

ये भी पढ़ें- Madhubala Birth Anniversary: प्यार किसी और से...शादी किसी और से..., कुछ ऐसी थी मधुबाला की बदकिस्मती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़