'चंदू चैंपियन' का फर्स्ट लुक आया सामने, लंगोट में दौड़ लगाते दिखे Kartik Aaryan

Chandu Champion poster: साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान की "चंदू चैंपियन" का सरप्राइजिंग फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. कार्तिक आर्यन का लुक देख फैंस फिल्म के लिए और ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 15, 2024, 11:38 AM IST
  • 'चंदू चैंपियन' का फर्स्ट लुक रिवील
  • एथलीट लुक में दिखे कार्तिक आर्यन
'चंदू चैंपियन' का फर्स्ट लुक आया सामने, लंगोट में दौड़ लगाते दिखे Kartik Aaryan

नई दिल्ली:Chandu Champion poster: कार्तिक आर्यन को एथलीट अवतार में देखने की एक्साइटमेंट को हर तरफ महसूस किया जा सकता है. साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा एक साथ प्रोड्यूस की गई चंदू चैंपियन, इस साल की सबसे बड़ी रिलीज होने वाली फिल्मों में से एक है.

फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज

फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर उम्मीद से परे है. जी हां! यह शॉकिंग और बेहद अनोखा है वैसा जैसा किसी ने भी नहीं सोचा था. ये कहा जा सकता है कि यह पोस्टर सभी द्वारा इंतजार किए जाने का सही फल है. पोस्टर में कार्तिक आर्यन को एक रेसलर के रूप में लंगोट पहने हुए देखा जा सकता है.

लंगोट पहने दिखे कार्तिक

पोस्टर में कार्तिक लंगोट में दौड़ लगाते दिख रहे हैं, जो फिल्म को बहुत ही मासी अपील देता है. कार्तिक आर्यन फर्स्ट लुक में बेहद कॉन्फिडेंट लगने के साथ खुलकर सामने आए हैं, और यही वह चीज है जो इसे सबसे एक्साइटिंग फर्स्ट लुक्स में से एक बना रही है.

फैंस हुए बेताब

कार्तिक आर्यन को इस अवतार में देखना जरूरी तौर पर सरप्राइजिंग है और फर्स्ट लुक पोस्टर से यह पक्का हो जाता है कि वह एक एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी परफॉर्मेंस देने वाले हैं. यह सच में एक्साइटमेंट बड़ा ने वाला पल होने वाला है और कार्तिक आर्यन को चंदू चैंपियन में देखना बेहद खास होगा. साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान दोनों द्वारा प्रोड्यूस 'चंदू चैंपियन' 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यह कहना बनता है कि फिल्म अपनी रिलीज के साथ ही दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली है.

ये भी पढ़ें- Madhuri Dixit Birthday: विनोद खन्ना के साथ किस सीन करके बहुत पछताईं थीं माधुरी दीक्षित, डायरेक्टर के कट बोलने पर भी नहीं रुके थे एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़