15 साल की उम्र में शिवांगी जोशी को मिली बड़ी सफलता, जानें एक्ट्रेस की नेटवर्थ

Shivangi Joshi Happy Birthday: टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने छोटे पर्दे पर बहुत ही कम समय में अपना बड़ा नाम कमाया है. शिवांगी टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में से एक हैं. आइए जानते हैं उनके नेटवर्थ के बारे में.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 18, 2024, 09:27 AM IST
  • टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेज में से हैं शिवांगी
  • छोटी उम्र में एक्टिंग से मचाया तहलका
15 साल की उम्र में शिवांगी जोशी को मिली बड़ी सफलता, जानें एक्ट्रेस की नेटवर्थ

नई दिल्ली Shivangi Joshi Happy Birthday: ये रिश्ता क्या कहलाता है की नायरा यानी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने बहुत की कम उम्र में सफलता हासिल की है. शिवांगी का जन्म 18 मई 1998 में पुणे में हुआ था. शिवांगी ने अपनी मेहनत से टीवी जगत में पहचान बनाई है. शिवांगी जोशी के जन्मदिन पर जानते हैं उनकी नेटवर्थ के बारे में. 

2013 में किया था एक्टिंग डेब्यू 
शिवांगी जोशी ने साल 2013 में टीवी सीरियल 'खेलती है जिंदगी आंख मिचौली' शो से डेब्यू  किया था. लेकिन इस सीरियल से उन्हें कोई पहचान नहीं मिली थी. इसके बाद शिवांगी सीरियल बेइंतहा में भी नजर आई हैं. इसके बाद बेगुसराय में शिवांगी ने काम किया. बेगुसराय सीरियल में शिवांगी के काम को पसंद किया गया. इसके बाद शिवांगी ये रिश्ता क्या कहलाता में नजर आई है. सीरियल में उनके नायरा किरदार को काफी पसंद किया गया है. आज भी शिवांगी को लोग नायरा के नाम से ही जानते हैं. 

कमाई 
मीडिया की खबरों के अनुसार शिवांगी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता में मोटी फीस लेती है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शिवांगी एक एपिसोड के लिए 40 से 50 हजार रुपये फीस लेती थी. महीने में वह 24 से 25 दिन काम करती है थी इस हिसाब से वह महीने का 10 से 12 लाख रुपये कमाती थी.

नेटवर्थ 
रिपोर्ट्स के अनुसार शिवंगी जोशी की कुछ नेटवर्थ लगभग 37 करोड़ रुपये है. शिवांगी छोटी सी उम्र में करोड़ों की मालकिन है, शिवांगी सीरियल के अलावा विज्ञापन से भी कमाई करती है. एक्ट्रेस आज के समय में एक लग्जीरियस लाइफ जीती हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़