Krishna Mukherjee के आरोपों पर भड़के शुभ शगुन के मेकर्स, बोले- 'मुझे बदनाम करने...'

Krishna Mukherjee: हाल ही में टीवी सीरियल में काम करने वालीं कृष्णा मुखर्जी ने शो के मेकर्स पर हैरेस करने के गंभीर आरोप लगाए थे. अब शो के प्रोड्यूसर ने आरोपों पर रिएक्शन दिया है. 

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 28, 2024, 03:23 PM IST
    • हैरेस्मेंट के आरोपों पर प्रोड्यूसर ने किया पलटवार
    • कानूनी करवाई की तरफ प्रोड्यूसर ने किया इशारा
Krishna Mukherjee के आरोपों पर भड़के शुभ शगुन के मेकर्स, बोले- 'मुझे बदनाम करने...'

नई दिल्ली: Krishna Mukherjee: टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने हाल में ही शुभ शगुन के मेकर्स पर हैरेसमेंट के आरोप लगाए थे. कृष्णा के आरोपों के बाद अब शो के प्रोड्यूसर का बयान आया है, उन्होंने आरोपों से साफ इनकार किया है. बता दें कि 'ये है मोहब्बतें' से कृष्णा मुखर्जी को अच्छा खासा नेम-फेम मिला था, जिसके बाद उन्होंने शुभ शगुन में काम किया था. 

एक्ट्रेस ने क्या लगाए आरोप

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि शो के निर्माता ने उनका उत्पीड़न किया है. यही वजह है कि वो कुछ महीनों से बीमार और परेशान चल रही हैं. उन्होंने कहा, 'मैं परेशान हूं और जब मैं अकेली होती हूं तो दिल खोलकर रोती हूं. ये सब तब शुरू हुआ, जब मैंने दंगल टीवी के लिए अपना आखिरी शो शुभ शगुन करना शुरू किया. ये मेरी लाइफ का सबसे बेकार फैसला था.'  

एक्ट्रेस के आरोपों पर प्रोड्यूसर ने किया पलटवार

वहीं, शो के प्रोड्यूसर कुंदन सिंह ने आरोपों को फर्जी बताते हुए अब अपना पक्ष रखा है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना बयान रखते हुए कहा, 'झूठे आरोपों के जरिए मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. इसके खिलाफ मैं स्ट्रॉन्ग लीगल एक्शन लूंगा.

गलत आरोप लगाने की कोशिश 

कुंदन ने अपने पोस्ट में दावा किया है कि कृष्णा पहले भी ऐसा कर चुकी हैं. उन्होंने पहले भी दो लोगों पर ऐसा ही आरोप लगा कर फंसाने की कोशिश की है. उस वक्त हमारी टीम उनके साथ खड़ी थी. यहां तक कि मैंने उनके पिता के साथ भी बातचीत की थी, हमने तुरंत कार्रवाई करते हुए प्रोडक्शन से दो कर्मचारियों को निकाल भी दिया था. हालांकि, बाद में पता चला था कि आरोप फर्जी थे और व्यक्तिगत दुश्मनी निकालने के लिए ये आरोप लगाया गए थे.

ये भी पढ़ें- एक्स वाइफ रीना दत्ता ने Aamir Khan का काट लिया था हाथ! सालों में बाद हुआ वजह का खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ 

ट्रेंडिंग न्यूज़