तब्बू की झोली में गिरा बड़ा प्रोजेक्ट, अब एमिली वॉटसन संग पर्दे पर मचाएंगी धमाल!

तब्बू ने अपनी दमदार अदाकारी से हमेशा ही दर्शकों का दिल जीता है. फैंस आज उन्हें हर किरदार में देखने के लिए बेताब रहते हैं. इसी बीच अब एक्ट्रेस को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है कि उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 14, 2024, 12:30 PM IST
    • तब्बू ने किया हॉलीवुड का रुख
    • अब एमिली के साथ आएंगे नजर
तब्बू की झोली में गिरा बड़ा प्रोजेक्ट, अब एमिली वॉटसन संग पर्दे पर मचाएंगी धमाल!

नई दिल्ली: भारतीय सिनेमा की मंझी हुई अदाकारा तब्बू (Tabu) उन एक्ट्रेसेस में हैं, जो अपने अदाकारी से दर्शकों हंसा सकती हैं, तो उन्हें भावुक भी कर सकती हैं. तब्बू के अभिनय के चर्चे पूरी दुनिया में हैं. उन्होंने हर किरदार और हर अंदाज में बखूबी खुद को साबित किया है. यही कारण है कि एक्ट्रेस के पास हमेशा ही बड़े-बड़े पाइपलाइन में रहते हैं. हालांकि, इस बार तब्बू की झोली में एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट आ गिरा है. बताया जा रहा है कि जल्द ही एक्ट्रेस पॉपुलर अमेरिकन 'ड्यून' फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म 'ड्यून: प्रोफेसी' में नजर  आने वाली हैं.

इस रोल में दिख सकती हैं तब्बू

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'ड्यून' के मेकर्स ने तब्बू को एक अहम रोल के लिए कास्ट किया है. कहा जा रहा है कि वह सिस्टर फ्रांसिका (Sister Francesca) के किरदार में दिखाई दे सकती हैं. बता दें कि यह रोल एक बेहद बुद्धिमान, तेज-तर्रार, खूबसूरत और साहसी सिस्टर का है. एक वक्त था जब सिस्टर फ्रांसिका, सम्राट की प्रेमिका हुआ करती थी. वह उनसे बेहद प्यार करती थी, लेकिन अब चीजें बदल गई हैं. महल में उसकी वापसी के कारण शक्ति का संतुलन बिगड़ चुका है.

'ड्यून' में दिखी ये कहानी

गौरतलब है कि 'ड्यून' की सीरीज शुरुआत 2019 में हुई थी. इसका नाम पहले 'ड्यून: द सिस्टरहुड' था. यह सीरीज ब्रायन हरबर्ट और केविन जे एंडरसन की लिखी किताब 'सिस्टरहुड ऑफ ड्यून' पर बेस्ड है. इसमें दो ऐसी हरकोनेन बहनों की कहानी दिखाई गई है, मानव जाति के भविष्य को खतरे में डालने वाली ताकतों से लड़ती हैं. इस दौरान वह एक संप्रदाय की स्थापना करती हैं, जो बाद में Bene Gesserit के नाम से मशहूर हुआ.

आधिकारिक ऐलान होना बाकी

दूसरी ओर 'ड्यून: प्रोफेसी' में तब्बू के जुड़ने की खबर से उनके चाहने वालों की खुशी का ठिकाना नहीं है. फैंस ने उन्हें इस हॉलीवुड प्रोजेक्ट में देखने के लिए अपनी बेसब्री जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है. हालांकि, वहीं दूसरी ओर सीरीज के मेकर्स और तब्बू की ओर से फिलहाल इस पर आधिकारिक तौर पर कोई बयान सामने नहीं आया है.

इस फिल्म में दिखेंगी तब्बू

वहीं, तब्बू के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार एक्ट्रेस को मल्टी स्टारर फिल्म 'क्रू' में देखा गया था. फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों के बीच काफी पसंद किया गया. वहीं, फिलहाल एक्ट्रेस 'औरों में कहां दम था' टाइटल से बन रही अगली फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि, अभी इस प्रोजेक्ट से जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई हैं.

ये भी पढ़ें- Salman Khan Firing Case: सलमान खान के घर फायरिंग केस में पुलिस ने किया छठा आरोपी गिरफ्तार, आज होगी कोर्ट में पेशी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़