लगातार फ्लॉप फिल्में देने पर गर्दिश में Tiger Shroff के सितारे, एक्टर की 4 अपकमिंग मूवीज हुईं डिब्बा बंद

Tiger Shroff: हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार जैकी श्रॉफ के बेटे और एक्टर टाइगर श्रॉफ का करियर इन दिनों उतार चढ़ाव से गुजर रहा है. एक्टर की लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों ने उनके भविष्य को संकट में डाल दिया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 16, 2024, 11:37 AM IST
  • टाइगर श्रॉफ का खतरे में करियर!
  • प्रोड्यूसर्स ने फिल्मों में पैसे लगाने से किया मना
लगातार फ्लॉप फिल्में देने पर गर्दिश में Tiger Shroff के सितारे, एक्टर की 4 अपकमिंग मूवीज हुईं डिब्बा बंद

नई दिल्ली:Tiger Shroff: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ पिछली बार बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार के साथ नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. वहीं इस फिल्म से पहले भी टाइगर की कई फिल्में फ्लॉप रही हैं. ऐसे में अब उनके करियर पर खतरा मंडराता नजर आ रहा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर की आने वाली 4 फिल्में ताला बंद हो गई हैं. कोई प्रोड्यूसर पैसे लगाने को तैयार नहीं हैं.

गनपत 2

पिछली साल कृति सेनन और टाइगर की फिल्म गनपत रिलीज हुई थी. फिल्म में अमिताभ बच्चन भी नजर आए थे. लेकिन ये फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप रही थी. दर्शकों को फिल्म की कहानी जरा भी पसंद नहीं आई थी. इसी के साथ मेकर्स ने फिल्म का हाल देख गनपत 2 बनाने का प्लान कैंसिल कर दिया.

रैंबो

टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म रैंबो को रोहित धवन डायरेक्ट कर रहे थे. फिल्म के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ आनंद थे. लेकिन एक्टर की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का हाल देख मेकर्स का मन बदल चुका है. पहले खबर थी की मेकर्स फिल्म के बजट को कम करेंगे, लेकिन अब फिल्म थंडे बस्ते में चली गई है.

हीरो नंबर 1

वासु भगनानी टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के साथ फिल्म हीरो नंबर 1 बनाने का प्लान कर रहे थे. हाल में उन्होंने एक्टर की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में भी पैसा लगाया था, जिससे उन्हें काफी नुकसान हुआ है. अब वह एक्टर के साथ औऱ रिस्क लेने के मूड में नहीं दिख रहे हैं.

स्क्रू ढीला है

करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म स्क्रू ढीला है का ऐलान हो चुका है. फिल्म से एक्टर का फर्स्ट लुक भी सामने आय़ा था. लेकिन अचानक फिल्म बंद होने की खबर सामने आई है. वहीं खबर ये भी है कि टाइगर ने 30 करोड़ की फीस की डिमांड की थी, जिसके बाद करण ने फिल्म को बंद करने का फाइनल फैसला कर लिया है.

ये भी पढ़ें- Vicky Kaushal Birthday: जब इस फिल्म की शूटिंग के दौरान जेल पहुंच गए हैं विक्की कौशल, जानें दिलचस्प किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़