YRKKH Upcoming Twist: रूही के प्लान ने किया काम, अरमान ने अभीरा संग खत्म किया अपना रिश्ता

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि रूही का प्लान कामयाब हो जाएगा. अरमान अभीरा से गुस्सा हो जाएगा. जिसके बाद अरमान अभीरा को बोलेगा कि 3 महीने बाद तुम्हें पौद्दार परिवार छोड़ना होगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 23, 2024, 08:37 PM IST
  • रुही की वजह से अरमान ने तोड़ा अभीरा का दिल
  • 3 महीने बाद पौद्दार परिवार को छोड़ेगी अभीरा
YRKKH Upcoming Twist: रूही के प्लान ने किया काम, अरमान ने अभीरा संग खत्म किया अपना रिश्ता

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. सीरियल में इन दिनों अरमान, अभीरा और रूही के बीच लव ट्रायंगल देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अरमान अभीरा को 3 मीहने में कॉन्ट्रैक्ट मैरिज को खत्म करने के बाद अभीरा को पौद्दार हाउस छोड़ने के लिए बोलता है. अरमान की इन बातों से अभीरा का दिल तोड़ देगी. 

रूही बनाएगी प्लान 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि रूही को सबके सामने चारु और देव के रिलेशनशिप के बारे में बता देगी. वह बोलेगी कि अभीरा को उनके अफेयर के बारे में पहले से ही पता था. उसने परिवार से छिपाया था. इस घटना के बाद सभी लोग अभीरा पर बच्चों का ब्रेनवॉश करने का आरोप लगा देते हैं. 

संजय होगा गुस्सा 
संजय अभीरा की परवरिश और उसकी मां के कैरेक्टर के बारे में उंगली उठाते हैं. अरमान उस दौरान चुप खड़ा होता है क्योंकि अरमान को लगता है कि अभीरा ने इस बार अपनी सारी हदें पार की है. दादी-सा बेहोशो हो जाती है जिसके बाद डॉक्टर को बुलाया जाता है. संजय फैसला लेगा कि चारु की तुरंत शादी करना है. 

अरमान अभीरा को बोलेगा छोड़ दो मेरा घर 
अभीरा अरमान को समझाने की कोशिश करेगा कि चारु ने कुछ गलत नहीं किया है. देव सर एक अच्छे इंसान है. अरमान बोलता है कि देव एक तलाकशुदा लड़का है और उसका एक बच्चा भी है. वह चारू से 15 साल बड़ा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि रूही अरमान से बोलेगी कि तुम कुछ भी कर लो अभीरा कभी भी इस परिवार के साथ घुल-मिल नहीं पाएगी. अरमान अभीरा से बोलेगा कि तीन महीने के बाद उसे पोद्दार परिवार से बाहर जाना होगा. ये बात सुन अभीरा का दिल टूट जाएगा. 

ये भी पढ़ें- Manoj Bajpayee Birthday: कई बार हुए रिजेक्ट... सुसाइड करने की कोशिश की, फिर ऐसे मनोज बाजपेई ने जीता पहला नेशनल अवॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़