YRKKH Upcoming Twist: दादी-सा को पता चला अरमान की शादी का सच, दिखेगा अभीरा का रौद्र रूप

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. दादी-सा को अरमान और अभीरा की शादी का सच पता चल जाएगा. जिसके बाद अभीरा पौद्दार हाउस छोड़कर चली जाएगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 26, 2024, 05:01 PM IST
  • पौद्दार परिवार छोड़कर जाएगी अभीरा
  • दादी-सा को पता चला अरमान की शादी का सच
 YRKKH Upcoming Twist: दादी-सा को पता चला अरमान की शादी का सच,  दिखेगा अभीरा का रौद्र रूप

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. दादी-सा और पूरे पौद्दार परिवार को पता चलेगा कि अभीरा और अरमान ने सात फेरे तो लिए है लेकिन यह सात फेरे कवल एक साल के लिए हैं. विद्या अरमान पर हाथ उठाएगी. दादी-सा भी अरमान से गुस्सा हे जाएगी. अरमान दादी-सा को मनाने के लिए जाएगा. 

दादी-सा से बात करेगा अरमान 
अरमान दादी-सा को मनाने के लिए कोशिश करेगा. दादी-सा के सामने अपनी मजबूरी बताएगा. अरमान बोलेगा कि मेरे ऊपर अभीरा की जिम्मेदारी न होती और अगर मैं उसकी मां को वादा न किया होता है तो मैं उसे कभी भी इस घर में नहीं लाता. दादी-सा मैं मजबूर था. क्या करता. अभीरा अरमान और दादी-सा की बात सुन लगेगी. 

अभीरा दिखाएगी अपना रौद्र रूप 
अभीरा अपना रौद्र रूप दिखाएगी. वह अरमान गुस्सा करेगी और बोलेगी कि आज मैं तुम्हें इस जेल से आजाद कती हूं. मिस्टर अरमान पौद्दार. मैं तुम्हें अपनी मम्मी को दिए हुए वादे से आजाद करती हूं. आज से अभीरा शर्मा की जिम्मेदारी तुम्हारी नहीं होगी. इसके बाद अभीरा सारा सामान लेकर पौद्दार हाउस चली जाएगी. 

क्या होगा अभीरा 
अभीरा पौद्दार हाउस छोड़कर चली जाएगी. इसके बाद अभीरा के लिए पौद्दार हाउस का दरवाजा हमेशा-हमेशा के लिए बंद हो जाएगा. पौद्दार हाउस से निकल जाने के बाद अभीरा कहां जाएगी यह एक बड़ा सवाल है. क्या उसे बड़े पापा अपने घर ले जाएंगे. इसका खुलासा आने वाले एपिसोड में होगा 

इसे भी पढ़ें:  Anupama upcoming twist: अनुज लेगा अनुपमा से तलाक, कांताबेन ने बा को बताया जिम्मेदार 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़