Shimla BJP: भाजपा विधायक रणधीर शर्मा ने शिमला में की प्रेसवार्ता, CM सुक्खू को लेकर कही ये बात
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2182647

Shimla BJP: भाजपा विधायक रणधीर शर्मा ने शिमला में की प्रेसवार्ता, CM सुक्खू को लेकर कही ये बात

BJP MLA Randhir Sharma: शिमला में भाजपा विधायक रणधीर शर्मा ने कहा कि विधायकों को संतुष्ट सीएम नहीं कर पाए. भाजपा के लिए देश भर में आकर्षण हैं. यही वजह है कि बड़ी संख्या में लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं. 

Shimla BJP: भाजपा विधायक रणधीर शर्मा ने शिमला में की प्रेसवार्ता, CM सुक्खू को लेकर कही ये बात

Shimla BJP: कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए पूर्व 6 विधायकों पर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू लगातार तीखा जुबानी हमला बोल रहे हैं. साथ ही अलग नामों की संज्ञा देकर इन नेताओं पर हमला बोला जा रहा है, जिसको लेकर भाजपा ने सीएम पर पलटवार किया है. 

 Himachal News: हिमाचल फुटबॉल सचिव की गिरफ्तारी को लेकर सिरमौर एसोसिएशन ने कड़ी कार्रवाई की उठाई मांग

भाजपा विधायक रणधीर शर्मा ने शिमला में पत्रकार वार्ता कर कहा कि सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू पूर्व 6 विधायकों के लिए अपमानित शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं, जो उनकी पद की गरिमा के खिलाफ है.  मुख्यमंत्री को इस तरह की अमर्यादित भाषा शोभा नहीं देती है. 

रणधीर शर्मा ने कहा कि सीएम सुक्खू 15 महीने के कार्यकाल में अपने विधायकों को संतुष्ट नहीं कर पाए और विधायकों को अपमानित करते रहे, जिसके चलते छ बागी विधायकों ने कांग्रेस सरकार का दामन छोड़ भाजपा को समर्थन दिया. वहीं, कुछ और विधायक भी भाजपा के संपर्क में हैं और पार्टी में शामिल होना चाहते हैं. सरकार अल्पमत में चल रही है और सीएम उपचुनावों से घबरा गए हैं. भाजपा सभी सीटों पर उपचुनाव जीतेगी. 

Kutlehar Vidhansabha Seat: ऊना की कुटलैहड़ विधानसभा सीट का है काफी महत्व, जानें कौन हैं इस सीट से BJP प्रत्याशी?

साथ ही कहा कि तीन निर्दलीय विधायकों के इस्तीफे स्वीकार न करना असंवैधानिक है. विधायकों ने स्वेच्छा से व्यक्तिगत रूप से पेश होकर विधानसभा अध्यक्ष को इस्तीफा दिया है. ऐसे में इस्तीफा स्वीकार करना चाहिए, लेकिन कांग्रेस सरकार चुनावों से घबरा गई है. इसलिए इस्तीफा स्वीकार नहीं किया जा रहा है और विधायकों को धरने पर बैठना पड़ रहा है. केंद्र की भाजपा सरकार ने हर क्षेत्र और वर्ग के लिए काम किया है, जिससे प्रभावित होकर देश भर में लोग और दूसरी पार्टी के नेता भाजपा में शामिल हो रहें हैं. 

रिपोर्ट- समीक्षा कुमारी, शिमला

Trending news