New York Sexual Assault: न्यूयॉर्क की सड़क पर महिला का यौन उत्पीड़न, वीडियो कर देगा हैरान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2241949

New York Sexual Assault: न्यूयॉर्क की सड़क पर महिला का यौन उत्पीड़न, वीडियो कर देगा हैरान

New York Sexual Assault: न्यूयॉर्क से एक हैरान कर देना वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला के साथ मेन रोड पर गलत हरकत की गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

New York Sexual Assault: न्यूयॉर्क की सड़क पर महिला का यौन उत्पीड़न, वीडियो कर देगा हैरान

New York Sexual Assault: न्यूयॉर्क से एक हैरान कर देना वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने बीच रोड पर एक महिला का यौन उत्पीड़न किया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स महिला के गर्दन पर पीछे से बेल्ट डालता और और उसे फिर खीचता हुआ कारों के पीछे ले जाता है. रिपोर्टों के अनुसार, न्यूयॉर्क पुलिस विभाग (एनवाईपीडी) ब्रोंक्स में हुए इस हादसे की जांच कर रहा है.

सुबह तीन बजे की है घटना

न्यूयॉर्क पोस्ट ने बताया कि यह घटना सुबह 3 बजे से 05/01 के बीच घटी है. पीड़िता, एक 45 साल की महिला है, जो कि वीडियो में एकदम साफ दिख रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला ईस्ट 152वीं स्ट्रीट और थर्ड एवेन्यू में फुटपाथ पर चल रही थी, इतने में ही एक अपराधी, जो एक सफेद तौलिया से अपना चेहरा ढंक रहा था, पीछे से आता है और एक बेल्ट उसकी गर्दन पर फेंकर खीचता है.

महिला हो गई बेहोश

गर्दन मे झटका लगते ही महिला बेहोश हो जाती है और आरोपी उसे खींचता हुआ ले जाता है. पुलिस ने कहा कि आरोपी ने उसे कार के पीछे खीचा और उसका यौन उत्पीड़न किया. द वाशिंगटन पोस्ट के अनुसार, वह व्यक्ति पैदल ही मेलरोज़ एवेन्यू की ओर भाग गया और और नजरों से ओझल हो गया. आरोपी की फिलहाल की तलाश की जा रही है. महिला को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, और वह अब स्टेबल कंडीशन में हैं.

एनवाईपीडी का मानना है कि दोनों एक दूसरे को जानते थे, और आदमी उसके डेली रूटीन के बारे में अच्छे से पता था. इस हादसे के पेश आने के बाद Bronx Street के लोग हैरान हैं. एक निवासी, जस्टो कोर्डेरो ने abc7NY को बताया, "यह महिलाओं के लिए दुखद है, यह हर किसी के लिए दुखद है." बता दें, न्यूयॉर्क में क्राइम में 5.1% की कमी आई है. इस साल न्यूयॉर्क में बलात्कार की घटनाएं बढ़ी हैं. 5 मई तक शहर में 2023 में सबसे अधिक 511 बलात्कार दर्ज किए गए थे.

Trending news