Aaj ka Rashifal 4 September: आज सोमवार को इन 5 राशियों को होगी अपार धन की प्राप्ति, विकास और सफलता के खुलेंगे रास्ते

Kajol Gupta
Sep 04, 2023

मेष राशिफल (Aries Horoscope Today)

आज का दिन सुखमय बीतने वाला है. वर्षों से रूका धन कहीं से वापस मिलने वाला है. जिससे आज आपको अपार धन की प्राप्ति होगी. इसी के साथ अगर कहीं पर मौका मिले तो दान जरूर करें.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope Today)

आज का दिन धन योग के प्रभाव से धन लाभदायक रहने वाला है. इसी के साथ आज थोड़ा उतार- चढ़ाव भी जारी रहेगा. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें और शिव जी की पूजा जरूर करें. इससे बिगड़े भाग्य बनेगा.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope Today)

आज का दिन आपके लिए दिन ठीक-ठाक मिला जुला रहने वाला है. काम ज्यादा रहेगा जिससे आप बहुत चिड़चिड़े भी हो सकते हैं. व्यापार में लाभ होगा और जिससे आपके आर्थिक संकट भी दूर होंगे.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope Today)

कर्क राशि के जातको के लिए आज दिन अनुकूल रहने वाला है. आप अपनी सेहत को लेकर लापरवाही बिल्कुल ना बरते, नहीं तो बाद में कोई समस्या हो सकती है.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope Today)

सिंह राशि के जातक को के लिए आज दिन मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. पारिवारिक जीवन में आपसी खुशी और प्रेम बना रहेगा. कार्य क्षेत्र में आपकी पद व प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope Today)

आज आप परिवार में आनंद के पल गुजार सकेंगे. भाग्य आपके साथ है. आप समाज और लोगों में आदर पा सकेंगे. मनोरंजन सम्बंधी मामलों में आप रुचि लेंगे. वाहन और आभूषणों की खरीदारी कर सकते हैं. मैरिड कपल के बीच रोमांस की भावना रहेगी.

तुला राशिफल (Libra Horoscope Today)

आज सांसारिक जीवन का विशेष रूप से आनंद उठा सकते हैं. परिजनों के साथ सामाजिक काम के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं. छोटी यात्रा का आयोजन होगा. व्यापार में वृद्धि कर सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope Today)

आज कुछ आकस्मिक घटनाएं घटेंगी. पूर्वनिर्धारित मुलाकात रद्द होने से हताशा और क्रोध की भावनाएं पैदा होंगी. आपके हाथ में आए हुए अवसर हाथ से सरकते हुए प्रतीत होंगे.

धनु राशिफल ( Sagittarius Horoscope Today)

हाथ में लिए हुए काम में असफलता मिलने से हताशा आएगी. संतान की शिक्षा या स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी. यात्रा न करना आपके लिए लाभदायक होगा. पेट संबंधी बीमारियों से परेशानी होगी.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope Today)

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. आपके बिगड़े हुए काम बनने की उम्मीद है. बिजनेस के क्षेत्र में सफलता का योग बन रहा है.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope Today)

कुंभ राशि वालों के लिए भी आज का दिन अच्छा होने वाला है. करियर से संबंधित दिक्कतें दूर होंगी. जिससे मन हल्का होगा.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope Today)

मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन खुशनुमा रहने वाला है. नौकरी में आपको प्रमोशन मिल सकता है, जिसके बाद परिवार के सदस्य आपके लिए किसी सरप्राइज पार्टी की प्लानिंग कर सकते है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bihar Jharkhand इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

VIEW ALL

Read Next Story