Astro Tips for Money

अगर आप गरीबी से परेशान हैं, तो लाल रंग के कपड़े में लहसुन की 2 कलियां बांधकर एक पोटली बना सकते हैं और उसे जमीन में दबा सकते हैं. यह काम तेजी से आपके धन को बढ़ावा देगा और आपकी आर्थिक समस्याओं को खत्म कर सकता है.

PUSHPENDER KUMAR
Oct 28, 2023

Lahsun Ke Totke

यदि व्यापार में नुकसान हो रहा है या तरक्की में बाधाएं आ रही हैं, तो लहसुन की 5 या 7 कलियों को एक कपड़े में बांधकर अपने दुकान, ऑफिस या कारखाने के मुख्य द्वार पर टांग सकते हैं. इससे नुकसान कम होगा और आपकी व्यवसाय में वृद्धि हो सकती है.

Lahsun Ke Fayde

अपने पुरस्कार और पैसों को बढ़ाने के लिए आप शनिवार को अपने पर्स में लहसुन की कली रख सकते हैं और हर शनिवार को इसे बदलते रह सकते हैं. इससे धन की कमी नहीं होती है.

Dhan Pane Ke Upay

आपके पास पैसा नहीं टिकता है और आपकी आर्थिक स्थिति खराब हो रही है, तो आप अपने घर-दुकान की तिजोरी या धन-स्थान पर कपड़े में लपेटकर लहसुन की कली रख सकते हैं. इससे आपके पास धन जमा रहता है.

Lahsun Ke Upay

लाल रंग के कपड़े में लहसुन की 2 कलियां बांधकर एक पोटली बना सकते हैं और फिर इस पोटली को ज़मीन में दबा सकते हैं. यह करने से आपकी आर्थिक समस्याएं खत्म हो सकती हैं.

Dhan Ki Tangi

यदि आपके व्यापार में बार-बार नुकसान हो रहा है या तरक्की में बाधाएं आ रही हैं, तो लहसुन की 5 या 7 कलियों को एक कपड़े में बांधकर अपने दुकान, ऑफिस या कारखाने के मुख्य द्वार पर टांग सकते हैं. इससे नुकसान कम होगा और आपकी व्यवसाय में वृद्धि हो सकती है.

Garlic Totke

धन की कमी से परेशानी होने पर शनिवार को अपने पर्स में लहसुन की कली रखें और हर शनिवार को इसे बदलते रहें. इससे धन की कमी नहीं होती है.

VIEW ALL

Read Next Story