नीतीश कुमार

बीजेपी से हाथ मिलाने को तैयार जीतन राम मांझी की पार्टी के तमाम नेताओं ने मंगलवार (20 जून) को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी ज्वाइन कर ली है.

Zee Bihar-Jharkhand Web Team
Jun 21, 2023

सुशील मोदी

23 जून की बैठक से पहले सुशील मोदी ने तंज कस्ते हुए कहा कि बैठक में लोग चाय नाश्ता करेंगे और कांग्रेस मुक्त भारत की बात करेंगे.

बीजेपी विधायक को राहत

राजद नेता तुलसी प्रसाद यादव का अपहरण करने के मामले में पटना हाईकोर्ट ने अगले आदेश तक बीजेपी विधायक राजू यादव की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है.

बीजेपी नेता की हत्या

बिहार के छपरा जिले में बेखौफ अपराधियों ने बीजेपी नेता मनोज ठाकुर के घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी.

भागलपुर पुल

भागलपुर में गंगा नदी पर निर्माणाधीन पुल के ध्वस्त होने के मामले में पटना हाईकोर्ट में आज यानी बुधवार (21 जून) को सुनवाई होनी है.

बहन का अंतिम संस्कार

बिहार के पूर्णिया जिले में रहने वाले बिहारी गुप्ता ने शादी से एक दिन पहले अपने प्रेमी संग फरार हुई बहन की मूर्ति बनवाकर उसका अंतिम संस्कार किया.

बच्चा चोरी का आरोप

सीतामढ़ी जिले में बच्चा चोरी के शक में एक महिला को पेड़ से बांधकर पीटा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

महिला पुलिसकर्मियों से बदसलूकी

भागलपुर जिले के एक ग्रामीण इलाके का थानेदार महिला पुलिसकर्मियों से बदसलूकी करता था. मामला सामने आने के बाद उसे पद से हटा दिया गया है.

सरोजनी लकड़ा और एमेल्डा एक्का

19 जून को दिल्ली में हुई बैठक में झारखंड पुलिस के 24 अफसरों को आईपीएस में प्रमोट करने पर सहमति बन गई है, जिसमें दो महिला एथलीट सरोजनी लकड़ा और एमेल्डा एक्का भी नाम शामिल है.

मौसम विभाग

मौसम विभाग के अनुसार बिहार में अगले एक से दो दिनों में दक्षिण पश्चिम मानसून दस्तक दे सकता है. जिसके चलते पूरे राज्य में वज्रपात और आंधी तूफान आ सकता है.

VIEW ALL

Read Next Story